Breaking News

पुष्पा ने जीता नेशनल अवार्ड, अल्लू अर्जुन बने पहले तेलगु स्टार जिन्हे ये पुरुस्कार मिला.

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के लिए पुष्पा फिल्म किसी वरदान से कम नहीं रही है. पहले तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार सफलता हासिल की. लेकिन इसके बाद इस फिल्म ने जो कमाल कर दिखाया वो फिल्म इंडस्ट्री में पिछले 7 दशकों से कभी भी नहीं हो सका था.

कई सारी तेलुगू फिल्मों को नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है. लेकिन अभी तक एक भी तेलुगू एक्टर ये अवॉर्ड हासिल नहीं कर सका था. अब पुष्पा फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन को नेशनल अवॉर्ड दिया गया है. इस खबर से एक्टर के घर में जश्न का माहौल है.

सोशल मीडिया पर कई सारे वीडियोज सामने आ रहे हैं जिसमें देखा जा सकता है कि अल्लू अर्जुन को बधाई देने के लिए लोग उनके घर पहुंच रहे हैं. लोग उन्हें गले लगा रहे हैं और इस खास मौके पर कॉन्ग्रेचुलेट कर रहे हैं. अल्लू अर्जुन के घर के बाहर कई सारे फैंस का हुजूम इकट्ठा हो गया है. उनके करीबी उन्हें बधाई देने के लिए उनके घर पर आ रहे हैं.

इस दौरान अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद को देखा जा सकता है. अल्लू अरविंद ने इस खास मौके पर अपने बेटे को गले लगाया. दोनों की खुशी सातवें आसमान पर थी. इसके अलावा फिल्म के डायरेक्टर सूकुमार भी नजर आए. सुकुमार ने ये खबर सुनते ही अल्लू अर्जुन को गले से लगा लिया. इसके अलावा और लोग भी धीरे-धीरे अल्लू अर्जुन से मिलने आ रहे हैं और उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. अल्लू के चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही है क्योंकि उन्हें पता है कि उन्होंने कितनी बड़ी उप्लब्धि हासिल की है.
बॉक्स ऑफिस पर भी खूब चली फिल्म

फिल्म की बात करें तो पुष्पा दा राइज ने 400 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन दुनियाभर में किया था. हिंदी भाषा में भी इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था. फिल्म की सफलता को देखते हुए इसका दूसरे पार्ट पर भी कड़ी मेहनत की जा रही है और इस फिल्म को लेकर भी लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं.रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के पहले पार्ट के लिए अल्लू अर्जुन ने 45 करोड़ रुपये चार्ज किए थे और अब फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए वे करीब 85 करोड़ रुपये ले रहे हैं.

About News Desk (P)

Check Also

‘सिल्क रूट की तरह गेम चेंजर होगा भारत-मध्य पूर्व-यूरोप आर्थिक गलियारा’, प्रधानममंत्री मोदी बोले

नई दिल्ली:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत-मध्य पूर्व-यूरोप आर्थिक गलियारा (आईएमईसी) रेशम मार्ग ...