Breaking News

केजरीवाल की चुप्पी पर सवाल, AIMIM के 15 उम्मीदवार मैदान में ….

AIMIM ने दिल्ली नगर निगम चुनाव में दिल्ली के अलग-अलग वार्डों में अपने 15 उम्मीदवार उतारे हैं। राष्ट्रीय राजधानी में अपनी पार्टी की जनसभाओं को संबोधित करते हुए असदुद्दीन #ओवैसी ने कहा कि एमसीडी के इन कई वार्डों पर ध्यान नहीं दिया गया और इन क्षेत्रों का विकास नहीं किया गया।

ओवैसी ने कहा, “गुजरात जाओ, दिल्ली के सीलमपुर जाओ… इन इलाकों में न तो विकास होता है और न ही स्कूल बनते हैं।” दिल्ली के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ‘छोटा रिचार्ज’ हैं। उन्होंने पिछली सरकारों को भी आड़े हाथ लिया और कहा कि दिल्ली के विकास के लिए किसी ने काम नहीं किया। उन्होंने कहा, “न तो स्कूल बनाए गए और न ही साफ-सफाई पर अमल किया गया।”

असदुद्दीन ओवैसी ने तब्लीगी जमात को बदनाम करने पर दिल्ली के सीएम पर हमला किया और कहा कि यह केजरीवाल ही थे जिन्होंने तब्लीगी जमात पर कोरोना फैलाने का आरोप लगाया था। ओवैसी ने कहा, “आपने तब्लीगी जमात को बदनाम किया। कोरोना काल में केजरीवाल ने पूरी दुनिया को बदनाम किया कि अगर कोरोना बढ़ा तो इसे फैलाने के लिए तब्लीगी जमात जिम्मेदार है।”

ओवैसी ने 2020 के दिल्ली दंगों का मुद्दा उठाया। एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा कि लोगों के घर जलते रहे लेकिन मुख्यमंत्री गायब रहे। उन्होंने दिल्ली के शाहीन बाग में सीएए विरोधी प्रदर्शनों का मुद्दा भी उठाया और कहा कि यह वही केजरीवाल थे जिन्होंने कहा था, मुझे एक दिन के लिए पुलिस दो और वह एक दिन में शाहीन बाग को खाली करवा देंगे।

ओवैसी ने कई मुद्दों पर केजरीवाल की चुप्पी पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा, “बुर्के के मुद्दे पर केजरीवाल ने क्या कहा, केजरीवाल से पूछिए, समान नागरिक संहिता पर, केजरीवाल से पूछिए कि आपका क्या स्टैंड है। केजरीवाल ने बुर्के पर क्या कहा? क्या वह #बिकलिस बानो (11 दोषियों की रिहाई) पर नहीं बोलेंगे?” ”

उन्होंने उमर खालिद का मुद्दा भी उठाया, जिन्हें सीएए और एनआरसी के विरोध प्रदर्शनों के दौरान हिंसा के लिए जेल में डाल दिया गया था। ओवैसी ने कहा कि उनकी पत्नी अपने पति को खाना देने के लिए वीडियो के माध्यम से अधिकारियों से गुहार लगा रही थी लेकिन ‘केजरीवाल अपने मंत्री को जेल में तेल लगवा रहे हैं।’ बता दें कि दिल्ली नगर निगम की 250 सीटों पर 4 दिसंबर को मतदान होगा।

About News Room lko

Check Also

प्रभु श्रीराम से जुड़ी सभी स्थलों की जानकारी रखनी होगीः प्रो प्रतिभा गोयल

• अयोध्या केवल शहर ही नही बल्कि भावनाओं का शहरः नगर आयुक्त संतोष कुमार • ...