लाइकी ने डिजिटल टैलेन्ट पेजेंट मिस लाइकी 2020 के लिए अग्रणी ब्रैंड्स के साथ मिलाया हांथ

नई दिल्ली। सिंगापुर स्थित बिगो टैक्नौलॉजी प्राइवेट लिमिटेड के अग्रणी शॉर्ट वीडियो प्लेटफार्म लाइकी ने अपने मंच से जुड़ी महिला क्रिएटर्स के लिए एक अनूठा डिजिटल टैलेन्ट पेजें– मिस लाइकी 2020 लॉन्च करने की घोषणा की है। इसके तहत्, क्रिएटर्स को अलग-अलग चरणों में प्रतिस्पर्धा में उतरना होगा और इनके आधार पर पेजेन्ट की खिताबी विजेता का चयन किया जाएगा। मिस लाइकी 2020 के इस सफर में जाने माने ब्यूटी एवं कॉस्मेटिक्स निर्माता शुगर कॉस्मेटिक्स स्पेशल पार्टनर तथा लोकप्रिय रेडियो नेटवर्क बिग एफएम मीडिया पार्टनर के तौर पर जुड़ चुके हैं।

शुगर कॉस्मेटिक्स इस पेजेंट को ऐसे आयोजन के तौर पर देखते हैं जो युवा प्रतिभाशाली महिलाओं को अपने कौशल प्रदर्शित करने तथा इसके जरिए प्रसिद्धि हासिल करने के बराबरी के अवसर उपलब्ध करा रहा है। शुगर कॉस्मेटिक्स की कन्टेंट मार्केटिंग प्रमुख रेशा जैन ने कहा, ”हमने इस इवेंट के लिए लाइकी के साथ नाता जोड़ा है क्योंकि इसका थीम हमारी उस प्रोडक्ट रेंज से मेल खाता है जो आज के दौर की मजबूत, आत्मनिर्भर महिलाओं के लिए है। MISS LIKEE 2020 मनोरंजन के क्षेत्र में महिलाओं के सशक्तिकरण का समर्थन करता है और इस गठबंधन के जरिए हम सभी महिलाओं तक यही संदेश पहुंचाना चाहते हैं कि वे अपने आप पर यकीन रखें और वे जैसी हैं अपनी उन खूबियों पर गर्व करना सीखें। शुगर कॉस्मेटिक्स ने अपनी शुरुआत से ही इस सिद्धांत में यकीन रखा है और यही वजह है कि हमने ऐसे मेकअप प्रोडक्ट्स पेश किए हैं जो अलग-अलग प्रकार के स्किनटोन और स्किनटाइप के अनुरूप हैं। हम लाइकी सरीखे ग्लोबल प्लेटफार्म की इस नवीनतम पहल का हिस्सा बनकर खुशी महसूस कर रहे हैं।”

Loading...

मिस Likee 2020 के मीडिया पार्टनर की भूमिका में रेडियो स्टेशन बिग एफएम भी देशभर के 38 शहरों में अपने रेडियो तथा अन्य डिजिटल चैनलों के माध्यम से इस इवेंट को प्रचारित कर रहा है। श्री सुनील कुमारन, कंट्री प्रमुख – प्रोडक्ट, मार्केटिंग एवं थिंक बिग, बिग एफएम ने कहा, ”यह पहला मौका है जबकि बिग एफएम ने किसी कन्टेंट आधारित ऍप के साथ करार किया है और हम लाइकी की इस नई पेशकश – मिस लाइकी 2020 के लिए उनके साथ भागीदारी करते हुए खुशी महसूस कर रहे हैं। हाइपर लोकल रीच रखने वाले ब्रैंड के रूप में, हमारी सिनर्जी लाइकी के साथ पूरी तरह से मेल खाती है और यह हमें युवाओं के बीच पहुंच का लाभ दिलाएगी। हमेंआशा है कि हम भविष्य में भी ब्रैंड के साथ गठबंधन जारी रखेंगे।”

मिस लाइकी 2020 से जुड़ने वाले इन ब्रैंड्स के बारे में लाइकी इंडिया प्रमुख अभिषेक दत्ता ने कहा, ”हम अपनी तरह के इस अनूठे डिजिटल टैलेंट पेजेंट को सहयोग देने के लिए अपने सभी प्रायोजकों के आभारी हैं। हमें पूरा यकीन है कि यह इवेंट भारी सफलता हासिल करेगा और इसकी बदौलत हमारी कुछ महिला क्रिएटर्स को प्रसिद्धि हासिल करने तथा नाम कमाने का अवसर मिलेगा।” मिस लाइकी 2020 के साथ शुगर कॉस्मेटिक्स और बिग एफएम के अलावा यूसी ब्राउज़र भी डिजिटल पार्टनर के तौर पर जुड़ चुका है। दिव्या खोसला कुमार, शक्ति अरोड़ा, मोनालीसा, अनुष्का सेन तथा तान्या शर्मा जैसी जानी-मानी हस्तियां मिस लाइकी 2020 इवेंट की फाइनलिस्ट्स तथा उनके आधार पर विजेताओं के चुनाव में अहम् भूमिका निभाएंगी।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए वेब सीरीज तांडव के खिलाफ एफआईआर दर्ज

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए वेब ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *