इलेक्ट्रिक गाड़ियों की होड़ में राफ़्ट मोटर सबसे आगे, लॉंच किया एक चार्ज में वर्ल्ड का सबसे ज़्यादा दूरी तय करने वाला स्कूटर

एक बार चार्ज में करने पर 480 किमी की दूरी तय करेगा

लखनऊ। राफ्ट मोटर्स मुंबई बेस्ड कंपनी ने आज पूरे इलेक्ट्रिक व्हीकल मार्केट में नया कीर्तिमान बना लिया है कंपनी ने ऐसा Electric Scooter डिज़ाइन किया है। जिसको एक बार चार्ज करने में 480 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है। कंपनी ने इसमें डबल बैटरी का विकल्प दिया है। इसकी बैटरी में एक लाख किलोमीटर की वारंटी मिलती है। गाड़ी के साथ में 10 Amps का चार्जर आता है।

कंपनी ने इसमें रिवर्स गियर, पार्किंग मोड, डिस्क ब्रेक, एंटीथेफ्ट अलार्म, की लेस स्टार्ट जैसे एडवांस फीचर्स ऐड किये हैं। इस मॉडल का नाम Indus NX रखा गया है। इसके तीन वेरिएंट लांच किये जा रहे है पहला वेरिएंट 48V65Ah बैटरी के साथ 156 किलोमीटर की रेंज मिलती है।

इसकी एक्स शोरूम Price 1,18,500 रुपये है, दूसरा वेरिएंट 48V 135Ah बैटरी 324 किलोमीटर्स की रेंज के साथ 1,91,976 रुपये एक्स शोरूम है टॉप वर्जन Indus NX Pro जो की डुएल बैटरी के साथ होगा जिसमे आपको सिंगल चार्ज में 480 किलोमीटर्स की रेंज मिलेगी इसकी एक्स शोरूम प्राइस कंपनी ने 2,57,431 है।

भारत में राफ्ट मोटर्स के अब तक 550 स्ट्रांग डीलर नेटवर्क है राफ्ट मोटर्स की डीलरशिप के लिए दूसरे देशो से भी आवेदन आ रहे है राफ्ट मोटर्स के डायरेक्टर परिवेश शुक्ला ने बताया अगले साल कंपनी दुसरे देशो में भी मैन्युफैक्चरिंग प्लांट डालेगी और मार्च 2023 तक सभी देशो में अपने डीलर नेटवर्क को बढ़ाएगी आपको बता दे की राफ्ट मोटर्स ने इलेक्ट्रिक व्हीकल के आलावा एंड्रॉयड टी.वी. , कराओके साउंड सिस्टम, चार्जिंग स्टेशन भी बना रही है। कंस्यूमर प्रोडक्ट आने से सभी डीलर बहुत खुश है।

अगर आप भी राफ्ट मोटर्स की डीलरशिप लेना चाहते है तो इस लिंक पर क्लिक करके अप्लाई करें – https://forms.gle/GKVezNgofRgzPG5H7

About Samar Saleel

Check Also

आज से भारतीय मार्किट में शुरू होगी Benelli TRK 251 की बुकिंग, इतनी हो सकती है कीमत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बेनेली इंडिया भारतीय बाजार में एक नई मोटरसाइकिल ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *