Breaking News

वॉक पर लेकर निकले ‘मम्मी पापा’, पैपराजी कैमरे में कैद हुईं Raha Kapoor 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 6 नवंबर, 2022 को अपनी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) का इस दुनिया में स्वागत किया है. बेटी के जन्म को कल यानी 6 जनवरी, 2023 को दो महीने हो जाएंगे लेकिन अब तक फैंस को राहा की एक भी झलक नहीं मिली है. बता दें कि कुछ देर पहले ही रणबीर और आलिया अपनी बेटी के साथ, पहली बार घर से बाहर निकले हैं और उनके इस मोमेंट को कैमरे में ऐड कर लिया गया है. रणबीर और आलिया अपनी बेटी राहा को वॉक के लिए घर से बाहर लाए हैं और रणबीर ही राहा के प्रैम को पुश करते नजर आ रहे हैं. आप भी आलिया, रणबीर और राहा की पहली फैमिली फोटो पर एक नजर डालिए…

आपको बता दें कि कुछ देर पहले ही, ETimes ने एक नई तस्वीर शेयर की है जिसमें, स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt) को उनकी बेटी, राहा कपूर (Raha Kapoor) के साथ पहली बार कैप्चर किया गया है. रणबीर और आलिया राहा को पहली बार घर से बाहर लेकर निकले हैं और यह मोमेंट देख फैंस का दिल पिघल गया है.

 

ETimes की फोटो और रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर और आलिया अपनी बेटी को वॉक के लिए लेकर निकले हैं. राहा का चेहरा तो इन फोटोज में नहीं नजर आ रहा है लेकिन इतना जरूर देखा जा सकता है कि रणबीर राहा की प्रैम को पुश कर रहे हैं जबकि आलिया दोनों के साथ-साथ चल रही हैं. यह फोटो पीछे से ली गई है इसलिए ज्यादा क्लियर नहीं है. लेकिन रणबीर और आलिया का राहा को लेकर निकलना फैंस को यह उम्मीद दे रहा है कि बहुत जलद ये कपल अपनी राजकुमारी का चेहरा भी सबको दिखा देंगे.

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...