Breaking News

राहुल गांधी ने बदली सोशल मीडिया पर DP व भाजपा को घेरा कहा-“देश की शान है हमारा तिरंगा…”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर केंद्र सरकार पूरे देश में ‘हर घर तिरंगा’ अभियान चला रही है। आज उपराष्ट्रपति एम वैंकेया नायडू ने एक बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल की डीपी बदल ली है।

राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल और फेसबुक अकाउंट पर देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू की हाथ में तिरंगा वाली तस्वीर की डीपी लगाई है।

राहुल गांधी ने तिरंगे की एक तस्वीर के साथ अपनी डीपी बदली है। इस तस्वीर में देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू अपनी हाथों में तिरंगा लिए नजर आ रहे हैं। राहुल ने इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘देश की शान है, हमारा तिरंगा; हर हिंदुस्तानी के दिल में है, हमारा तिरंगा।’

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लोगों से अपने सोशल मीडिया अकाउंट की प्रोफाइल तस्वीर के रूप में ‘तिरंगा’ लगाने का अनुरोध किया था। कांग्रेस ने इसका अपने तरीके से नेहरू की तस्वीर लगाकर जवाब दिया है।सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के इस आरोप का राहुल गांधी ने अपने अंदाज में जवाब दिया है। उन्होंने ना सिर्फ ट्विटर पर अपनी प्रोफाइल तस्वीर बदली, बल्कि एक संदेश भी लिखा।

 

 

About News Room lko

Check Also

महंगाई, जीएसटी और बेरोजगारी के खिलाफ आवाज़ उठाएगी कांग्रेस, ‘मंहगाई चौपाल’ करेगी आयोजित

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कांग्रेस महंगाई, जीएसटी और बेरोजगारी के मुद्दे पर ...