Breaking News

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर लोको पायलटों से मिले राहुल गांधी, बताई समस्याएं

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी शुक्रवार को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचे और लोको पायलट्स से मुलाकात की। इस मौके पर कांग्रेस ने कहा कि राहुल गांधी ने पूरे देश में लगभग 50 लोको पायलटों से मुलाकात कर चुके हैं।

👉🏼ब्रिटेन के आम चुनाव में भारत की धमक, भारतीय मूल के कई नेताओं ने हासिल की जीत; जानें सभी के नाम

राहुल गांधी के लोको पायलटों से मिलने के लिए नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर आने के बाद उत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी (सीपीआरओ) दीपक कुमार ने कहा कि विपक्ष के नेता ने जिन क्रू मेंबर्स से रेलवे स्टेशन पर चर्चा की।

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर लोको पायलटों से मिले राहुल गांधी, बताई समस्याएं

आगे कहा कि वे उनके लॉबी से नहीं थे, बल्कि बाहर से आए हो सकते हैं। सीपीआरओ दीपक कुमार ने एएनआई से बात करते हुए कहा कि आज दोपहर करीब 12:45 बजे राहुल गांधी नई दिल्ली रेलवे स्टेशन आए।

उन्होंने हमारी क्रू लॉबी देखी। उनके साथ 7-8 कैमरामैन थे। उन्होंने हमारी क्रू लॉबी का दौरा किया और यह जांच की कि हम अपनी क्रू लॉबी कैसे बुक करते हैं।

आगे यह भी कहा कि क्रू लॉबी से बाहर आने के बाद उन्होंने कुछ लोगों से चर्चा की। वहां करीब 7-8 क्रू मेंबर्स थे जो हमारी लॉबी से नहीं थे, लेकिन ऐसा लगता है कि वे बाहर से आए थे। चूंकि उनके पास 7-8 कैमरामैन थे, इसलिए वे उनका वीडियो बना रहे थे और रील बना रहे थे।

About News Desk (P)

Check Also

बदरीनाथ विधानसभा में सीएम धामी ने किया चुनाव प्रचार, राजेंद्र भंडारी के पक्ष में मांगे वोट

जोशीमठ:  उत्तराखंड में चुनाव प्रचार के लिए भाजपा ने अपने प्रचार में स्टार प्रचारकों को ...