Breaking News

IPL 2022: पर्पल कैप की रेस में राजस्थान रॉयल्स का गेंदबाज निकला आगे, फाइनल में हार के बावजूद दिखाया कमाल

गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराकर आईपीएल 2022 का खिताब जीत लिया.गेंदबाजों के बीच भी पर्पल कैप को लेकर जोरदार मुकाबला हुआ।  आईपीएल 2022 में कई स्टार खिलाड़ियों ने अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया.

पर्पल कैप जीतने वाल युजवेंद्र चहल और ऑरेंज कैप जीतने वाले जोस बटलर पर पैसों की बरसात हो गई. दोनों ही खिलाड़ी लखपति बन गए हैं.IPL 2022 का समापन हो चुका है और इस सीजन का पर्पल कैप विजेता भी मिल चुका है।

ऑरेंज कैप के साथ साथ पर्पल कैप की रेस में भीके ही खिलाड़ी हकदार बने हैं। इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज युजवेंद्र चहल घातक गेंदबाजी करते हुए 17 मैचों में 19.51 की औसत और 7.75 की इकोनॉमी रेस से 27 विकेट चटका कर पर्पल कैप विनर बन चुके हैं।

फाइनल मुकाबले में चहल गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या का विकेट लेकर पर्पल कैप की रेस में वनिंदु हसरंगा को पछाड़कर IPL 2022 के पर्पल कैप विजेता बन गये IPL 2022 में जोस बटलर (Jos Buttler) ने अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया. राजस्थान रॉयल्स को फाइनल में पहुंचाने में उन्होंने अहम भूमिका निभाई. वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे.

About News Room lko

Check Also

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच जारी टेस्ट मैच में जो रूट ने जड़ा ऐसा सिक्स, देखते रह गए फैंस

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें इंग्लैंड की टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज ...