Breaking News

केएल राहुल की शादी पर नहीं पहुंच पाएंगे रोहित शर्मा और विराट कोहली, जानिए क्या है वजह

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज आज बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस हाई प्रोफाइल शादी में राहुल ने कई सितारों को न्योता दिया है, मगर कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली समेत पूरी टीम इंडिया राहुल की शादी पर नहीं पहुंच पाएगी।

राहुल-अथिया की शादी में साउथ इंडियन कुइजीन्स पर खास फोकस होगा। मेहमानों को खाना केले के पत्ते में परोसा जाएगा। दूसरे सिलेब्स की तरह सुनील शेट्टी की बेटी की शादी में भी नो फोन पॉलिसी है। शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को सोशल मीडिया पर कोई वीडियो और फोटो शेयर करने की इजाजत नहीं है। शादी में जो खास मेहमान शामिल होंगे, उनमें अथिया-राहुल की फैमिली, फ्रेंड्स के अलावा सुनील शेट्टी के कुछ खास दोस्त भी हैं। इनमें सलमान खान, अक्षय कुमार से लेकर जैकी श्रॉफ तक के नाम शामिल हैं।

दरअसल, भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैच की सीरीज का आखिरी मुकाबला कल यानी 24 जनवरी को इंदौर में खेला जाना है। ऐसे में टीम इंडिया के खिलाड़ियों का शादी अटैंड करना काफी मुश्किल है। बताया जा रहा है राहुल ने अपनी शादी में आईपीएल फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका और टीम के मेंटर गौतम गंभीर को भी आमंत्रित किया है।

बता दें, खबर है कि शादी के बाद केएल राहुल एक रिसेप्शन पार्टी रखेंगे जिसमें विराट कोहली और रोहित शर्मा समेत वो बड़ी हस्तियां पहुंचेगी जो शादी में शामिल नहीं हो पाई। शादी सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस पर हो रही है। रविवार रात संगीत सेरिमनी थी। आज सुबह हल्दी सेरिमनी के बाद शाम 4 बजे के आसपास शादी होगी।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...