Breaking News

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब में गरमाई सियासत, कांग्रेस ने आप सरकार को ठहराया जिम्मेदार

पंजाब के पॉपुलर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या से हर कोई सकते में है. मूसेवाला की हत्या के बाद सियासत गर्म हो गई है।सिंगर पर  मानसा के जवाहर गांव के पास कुछ लोगों ने फायरिंग की थी. गंभीर अवस्था में उन्हें मानसा के अस्पताल में भर्ती कराया गया वही इलाज के दौरान ही उन्होंने दम तोड़ दिया.

 पंजाब कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि वारदात के लिए आप सरकार जिम्मेदार है। गायक की सुरक्षा घटाने का मुद्दा भी स्थानीय कांग्रेस ने उठाया है।उनकी हत्या की खबर से पूरे पंजाब में सनसनी फैल गई.  बीच एक सीसीटीवी (CCTV) वीडियो सामने आया है, जिसमें सिद्दू मूसेवाला की गाड़ी का दो कार पीछा करती हुई नजर आ रही है. यह वीडियो वारदात के ठीक पहले का है.

सिद्धू के गांव मूसा में गायक के घर के बाहर पुलिस का पहरा है। अपने गांव के नाम से पहचाने जाने वाले पंजाबी गायक की कल मानसा जिले में गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई थी।

मानसा के गांव मूसा में गायक सिद्धू मूसेवाला के घर के बाहर पुलिस की तैनाती कर दी गई है।जांच के दौरान जो सीसीटीवी फुटेज सामने आई हैं उनमें दिखाई दे रहा है कि वारदात से कुछ ही समय पहले मूसेवाला की कार का पीछा हमलावरों की दो गाड़ियां कर रही थीं।

About News Room lko

Check Also

उत्तर भारत में आज सन्डे के दिन बादलों व सूरज की लुकाछिपी जारी, तापमान फिर हुआ 40 के पार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें दिल्ली में बीते दिनों हुई बारिश के कारण ...