Breaking News

राजस्थान की नंदिनी गुप्ता ने जीता मिस इंडिया 2023 का खिताब, तेजी से वायरल हुई तस्वीर

 मिस इंडिया 2023 की विजेता का नाम सामने आ गया है। मिस इंडिया 2023 का खिताब नंदिनी गुप्ता के सिर पर सजा है। नंदिनी राजस्थान की रहने वाली हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

गौरतलब है कि तीस राज्यों के विजेताओं का फैसला फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स 2002 एवं मेंटर नेहा धूपिया, बॉक्सिंग आइकन लैशराम सरिता देवी, स्टार कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस और डिजाइनर रॉकी एस और नम्रता जोशीपुरा के एक पैनल द्वारा किया गया।

कुछ पूर्व खिताब धारकों के साथ वर्तमान मिस इंडिया विजेता भी एक फैशन-राउंड सेगमेंट के माध्यम से नृत्य प्रदर्शन करती नजर आईं। वहीं कुछ बॉलीवुड सेलेब्स भी इवेंट में नजर आए।

इस इवेंट में कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर सहित कुछ और सेलेब्स भी शामिल रहे, जिन्होंने डांस परफॉर्मेंस भी दिया। सोशल मीडिया पर नंदिनी के कई फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं, जहां फैन्स और सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं।

बता दें कि राजस्थान की नंदिनी जहां मिस इंडिया बनीं तो दिल्ली की श्रेया पूंजा, फर्स्ट रनर अप और मणिपुर की स्त्रेला, सेकेंड रनरअप रहीं। नंदिनी, राजस्थान के कोटा की रहने वाली हैं और उनकी उम्र सिर्फ 19 साल है। नंदिनी के पास बिजनेस मैनेजमेंट की डिग्री भी है।

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...