Breaking News

राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी पत्नी पत्रलेखा की ऐसी तस्वीर जिसे मजबूर होकर करना पड़ा डिलीट

राजकुमार राव और पत्रलेखा बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

 राजकुमार राव ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें वह पत्नी पत्रलेखा के साथ नजर आ रहे थे। तस्वीर में पत्रलेखा ने ऐसा पोज दिया था जो मिरर रिफ्लेक्शन से अजीब लग रहा था। एक नजर में पत्रलेखा का एक पैर नजर आ रहा था। जब यह फोटो इंटरनेट पर वायरल हुई तो लोगों ने पोस्ट पर कमेंट करना शुरू कर दिया और जमकर एन्जॉय किया।

एक यूजर ने लिखा, ‘दिमाग हिल गया। एक अन्य ने टिप्पणी की, मुझे गंदा लगता है। किसी ने कमेंट किया, मैं कुछ और समझ रहा था। पोस्ट पर जब इस तरह के कमेंट्स आने लगे तो राजकुमार राव को मजबूर होकर तस्वीर डिलीट करनी पड़ी।  राजकुमार और पत्रलेखा की ये तस्वीर आज भी इंटरनेट पर मौजूद है.

आपको बता दें कि राजकुमार राव और पत्रलेखा ने पिछले साल नवंबर में शादी की थी। इससे पहले दोनों कई सालों तक एक दूसरे को डेट कर चुके थे। शादी से पहले ये कपल लिव-इन में भी रहता था। वर्क फ्रंट की बात करें तो राजकुमार इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘बधाई दो’ को लेकर चर्चा में हैं जिसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर नजर आएंगी.

About News Room lko

Check Also

शो खतरों के खिलाड़ी 12 में हिस्सा लेने के लिए केपटाउन रवाना हुए कंटेस्टेंट, पहले ही रो पड़ीं शिवांगी जोशी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें रोहित शेट्टी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी ...