Breaking News

टाइट कपड़े पहन बारिश में भीगीं राखी, फिर सड़क के बीचों-बीच किया…

ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, इस बार उन्होंने दूल्हे की चाहत में ऐसी अजीबों-गरीब हरकत कर डाली की लोग हैरान रह गए। सामने आए वीडियो में नजर आ रहा है कि वह बारिश में भीगते हुए भगवान से अच्छा दूल्हा मांग रही हैं। इतना ही नहीं, दूल्हे की चाहत में अपने सिर पर अंडे फोड़ रही हैं। कुछ लोग राखी का यह वीडियो देखकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। वहीं कुछ अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

लोग राखी सावंत के वीडियो पर कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि राखी सावंत यह सब सिर्फ और सिर्फ लाइमलाइट में बने रहने के लिए करती हैं। इसलिए हमें उनकी इस तरह की हरकतों को नजरअंदाज करना चाहिए न कि उसको चर्चा का विषय बनाना चाहिए। वहीं कुछ ये भी लिख रहे हैं कि ‘वह इस तरह के वीडियो से सिर्फ सस्ती वाहवाही लूटकर सुर्खियों में बनी रहना चाहती हैं’।

वायरल वीडियो की शुरुआत में राखी सावंत अपने जिम के बाहर मजेंटा कलर के जिम आउटफिट पहने नजर आईं। उन्होंने बारिश में भीगते हुए अपने सिर पर एक के बाद एक 5 फोड़े हैं। अंडे फोड़ते हुए वह लगातार कहती हुई नजर आईं, ‘दूल्हा मिल जा… दूल्हा मिल जा…. अच्छा वाला दूल्हा मिल जा… बाबा पकड़ो मेरा दूल्हा कहां है’। वहीं वीडियो में पपराजी भी उनके मजे लेते हुए नजर आए।

About News Room lko

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...