Breaking News

सपा नेता पवन पांडेय ने रक्षाबंधन पर बहनों से बंधवाया रक्षाबंधन, बांटे उपहार

अयोध्या। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडेय पवन ने रक्षाबंधन के अवसर पर क्षेत्र की बहन और बेटियों से राखी बंधवाकर उन्हें उपहार वितरित किया। अयोध्या विधानसभा के अंतर्गत पूरा बाजार क्षेत्र ग्राम सभा कृष्णापुर में अपने आवास पर रक्षाबंधन के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में श्री पांडेय ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने प्रदेश की बहन और बेटियों के लिए जितनी योजनाएं दी है उतनी किसी और सरकार ने अब तक नहीं दी।

डिप्टी सीएम केशव के बयान को अखिलेश ने बताया साजिश, एक्स पर हुए आमने-सामने

सपा नेता पवन पांडेय ने रक्षाबंधन पर बहनों से बंधवाया रक्षाबंधन, बांटे उपहार

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में महिलाओं व बेटियों ने प्रदेश में तमाम उपलब्धियां हासिल की, समाजवादी पार्टी का सदैव प्रयास रहा है कि युवाओं महिलाओं और बेटियों के उज्जवल भविष्य के लिए काम करें।

प्रदर्शन पर ममता सरकार का प्रतिबंध, भाजपा विधायक अग्निमित्रा पॉल बोलीं- हम डरेंगे नहीं

श्री पांडेय ने कहा कि वर्ष 2027 में एक बार फिर समाजवादी पार्टी की सरकार बननी तय हैं । प्रदेश की जनता अब यह जान चुकी है कि समाजवादी पार्टी ही प्रदेश को उन्नति के मार्ग पर अग्रसर कर सकती है।

सपा नेता पवन पांडेय ने रक्षाबंधन पर बहनों से बंधवाया रक्षाबंधन, बांटे उपहार

श्री पांडेय द्वारा यह कार्यक्रम 2010 से रक्षाबंधन त्यौहार पर हर वर्ष बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है । सपा के शासन कल में कन्या विद्या धन लैपटॉप बेरोजगारी भत्ता महिला सुरक्षा संबंधित तमाम कार्यक्रम चलाए गए थे। श्री पांडेय ने इस पावन पर्व के उपलक्ष में सभी को बधाई दिया।

राज्य में बम जैसी वस्तुएं मिलने पर सीएम सरमा पर बरसे गौरव गोगोई, कहा- सुरक्षा देने में विफल साबित

पार्टी प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव ने बताया कि रक्षाबंधन पर आयोजित कार्यक्रम में पूर्व मंत्री ने जब बहन बेटियों से राखी बंधवाकर उन्हें उपहार स्वरूप साड़ी और सूट का वितरित किया तो उनकी आंखें छलक गई। बहन और बेटियों ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में प्रदेश के हर वर्ग के लिए एक समान विचारधारा रखती है।

सपा नेता पवन पांडेय ने रक्षाबंधन पर बहनों से बंधवाया रक्षाबंधन, बांटे उपहार

इस अवसर पर मुख्य रूप से सपा विधानसभा अध्यक्ष अयोध्या रक्षा राम यादव, वरिष्ठ नेता शिवबरन यादव पप्पू, पंकज पांडेय, शमशेर यादव, सनटी तिवारी, अंगद यादव, महासचिव गोपीनाथ वर्मा, उपाध्यक्ष जगदीश यादव, राजेश कोरी, उदल यादव, लल्लन पासवान, राम शंकर वर्मा, रामशरण यादव, घनश्याम मिश्रा, मोहम्मद आजम, गिरीश कुमार तिवारी ल, पंकज शर्मा, चंद्रप्रकाश तिवारी, बृजेश पांडेय, अमरजीत, अखिलेश यादव, सभाजीत यादव, सनी कुमार, उमेश यादव, धीरेंद्र पांडेय, दिलीप यादव, सौरभ यादव, अमन गुप्ता, शाहबाज, लकी, हरिराम वर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

कुलपति के नेतृत्व में 29 वें अविवि के दीक्षांत समारोह का किया गया पूर्वाभ्यास

• अविवि के दीक्षांत समारोह में उपाधिधारकों व आंगतुकों का प्रवेश 10 बजे तक। • ...