Breaking News

इमरान खान के सपोर्ट में आईं राखी सावंत, कही ये हैरान कर देने वाली बात

ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार राखी ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के सपोर्ट में बयान दिया है। दरअसल, जब से इमरान खान की गिरफ्तारी हुई है तब से ही पाकिस्तान में बवाल मचा हुआ है।

यूं तो पाकिस्तान की इस्लामाबाद हाईकोर्ट के आदेश के बाद इमरान खान को रिहा कर दिया गया है। लेकिन, अब भी वहां विवाद बढ़ते जा रहा है। इस विवाद के बीच राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर पाकिस्तानियों को सलाह दे डाली है।

एक यूजर ने लिखा, “कभी कभी चुप भी रहना चाहिए।” दूसरे यूजर ने लिखा, “तुम आ जाओ बहन, वहां जाकर हालात को कंट्रोल में करने की कोशिश करो।” तीसरे यूजर ने लिखा, ‘राखी भारत में दंगे करवाकर ही मानेगी।’ वहीं, कुछ यूजर राखी सावंत का वीडियो शेयर कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

राखी सावंत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी कर पाकिस्तान की आवाम को आवाज उठाने की सलाह दी। राखी ने कहा, “आवाज बुलंद करो पाकिस्तानियों, जाओ..इमरान खान को छुड़ाओ, कुछ करो। हमारे देश में ऐसा हुआ होता तो हम सबकी बैंड बजा देते।” इतना ही नहीं, राखी ने वीडियो में आगे कहा, “टिक टॉक से खेलना बंद करो और जाकर आवाज उठाओ। जाओ, उठो पाकिस्तानियों उठो।” इस वीडियो के सामने आने के बाद से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

 

About News Room lko

Check Also

‘दे दे प्यार दे 2’ में फिर जमेगी अजय-रकुल की जोड़ी, शूटिंग पर आया बड़ा अपडेट

अजय देवगन इस साल एक से बढ़कर एक फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने के ...