Breaking News

प्रियंका चोपड़ा का हैरान कर देने वाला जवाब, कहा सेक्स करना…

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा सुर्खियों में बनी हुई हैं। वे इन दिनों अपने को-स्टार सैम ह्यूगन के साथ मिलकर अपनी फिल्म ‘लव अगेन’ का प्रमोशन कर रही हैं। प्रमोशन के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने अपने रिलेशनशिप, बॉलीवुड और सैक्स से जुड़े कई सवालों का बेबाकी से जवाब दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका चोपड़ा की ये फिल्म अमेरिकन बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो रही है। प्रियंका चोपड़ा, सैम ह्यूगन और सेलिन डायोन अभिनीत इस फिल्म ने तीन दिनों में महज 2.38 मिलियन डॉलर यानी 18 करोड़ रुपये की कमाई की है।

एक्ट्रेस के कुछ जवाब उनके फैंस को पसंद आए। वहीं कुछ जवाबों ने हर किसी को हैरत में डाल दिया। दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका से पूछा गया था कि उनके हिसाब से पहली डेट पर सेक्स करना सही है या नहीं? आइए जानते हैं प्रियंका ने इस सवाल का क्या जवाब दिया।

न सिर्फ सैम ह्यूगन ने बल्कि प्रियंका चोपड़ा ने भी पहली डेट पर सेक्स करने को सही कहा। इतना ही नहीं, उन्होंने ये भी कहा कि ‘यदि आप जिस व्यक्ति के साथ डेट पर गए हैं, वह आपको पसंद नहीं है या फिर आप उसकी तरफ आकर्षित नहीं हैं तो आपको अपना गलत फोन नंबर देकर वहां से निकल जाना चाहिए।’ सवालों का सिलसिला यहीं खत्म नहीं हुआ।

इंटरव्यू के दौरान दोनों से ये भी पूछा गया कि वे ओरल सेक्स या पनीर में से किस चीज को छोड़ सकते हैं? पहले तो प्रियंका शरमाईं, फिर उन्होंने कहा कि ‘वे ओरल सेक्स की बजाए पनीर खाना छोड़ सकती हैं’। बता दें, प्रियंका के जवाब जानने के बाद उनके फैंस हैरान रह गए हैं।

 

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...