Breaking News

कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए आगे आई रकुल प्रीत, किया ये बड़ा काम

देशभर में फैल रहे कोरोना वायरस से 21 दिन का लॉकडाउन लगा हुआ है। लॉकडाउन की वजह से सभी तरह के काम-धंधों को बंद किया गया है। ऐसे में बहुत से लोगों पर इसका आर्थिक असर पड़ रहा है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह भी कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया हैं।

एक्ट्रेस करीब 200 गरीब परिवार के लिए रोजना खाना मुहैया करवा रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने गरीबों की मदद के बारे में बात करते हुए कहा कि वह और उनका परिवार गुरुग्राम में उनके घर के आसपास मौजूद गरीब लोगों की जानकारी इकट्ठा कर रहा है और उनके लिए खाने की व्यवस्था कर रहा है।

रकुल ने आगे कहा कि, ‘मेरे पिता गुरुग्राम में मेरे घर के आसपास मौजूद सभी बस्तियों की गिनती कर रहे हैं कि इस समय कहां पर लोगों की जरूरतें पूरी नहीं हो पा रही हैं। हम ऐसे लोगों के लिए दिन में दो बार खाना मुहैया करवा रहे हैं। ऐसा हम तब तक जारी रखेंगे जब कि यहां पर लॉकडाउन खत्म नहीं हो जाता है। अगर लॉकडाउन आगे भी जारी रहता है तो हम आगे भी गरीबों के लिए खाने की व्यवस्था करते रहेंग।’

मैंने खुद से वादा किया है कि पूरी अप्रैल भोजन की व्यवस्था करूंगी। बाकि आगे परिस्थियों पर निर्भर करेंगा कि क्या करना है। गरीबों के लिए खाना मेरी सोसाइटी में बनाया जा रहा है। यहां से पैक करके लोगों तक पहुंचाया जा रहा है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

स्पीलबर्ग की ‘जॉज’ पर बन रही है डॉक्यूमेंट्री, जियो के शार्क फेस्ट 2025 में ‘जॉज @50’ का होगा प्रीमियर

हॉलीवुड के महान निर्देशक स्टीवन स्पीलबर्ग की फिल्म ‘जॉज’ 20 जून 1975 में रिलीज हुई ...