Breaking News

कनिका कपूर की छठी रिपोर्ट आई नेगेटिव, हॉस्पिटल से हुई डिस्चार्ज

लखनऊ पीजीआई के कोरोना वार्ड में भर्ती कनिका कपूर की अब छठी रिपोर्ट भी सामने आ गयी है। शुरुआती रिपोर्ट में कनिका में लगातार हाई-लोड संक्रमण आ रहा था, लेकिन पांचवीं और छठवीं रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्‍हें अस्‍पताल से छुट्टी दे दी गई। नेगेटिव आने के बाद राहत की सांस ली है।

बता दें कि 20 मार्च को कनिका को कोरोना का संक्रमण पॉजिटिव आने के बाद पीजीआई में भर्ती किया गया था। इस दौरान उनके कई टेस्ट हुए लेकिन सभी के रिपोर्ट पॉजिटिव आ रहे थे, जिस कारण परिजन चिंतित थे। दूसरी तरफ कोरोना संक्रमण होने के बावजूद कनिका कुछ पार्टियों में शामिल हुई थीं, इन पार्टियों में आम लोगों के साथ ही कई नेता शामिल हुए थे। इसके बाद कनिका कपूर की जांच में उनमें कोरोना वायरस की पुष्टि हुई। तभी से उनका इलाज एसजीपीजीआई में चल रहा है।

आरोप है कि कनिका ने एयरपोर्ट पर भी जांच नही कराई थी। संक्रमण छुपाने पर कनिका के खिलाफ प्रशासन ने सरोजनीनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। कोरोना से ठीक होने के बाद उनको मुकदमे से निपटना है, जिसको लेकर वे अभी से चिंतित हो गई हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

बृजभूषण शरण सिंह ने मीडिया पर फोडा टिकट न मिलने का ठीकरा, कहा- अब तक टिकट न मिलना पार्टी की रणनीति का हिस्सा, हम भाजपा से बड़े नहीं

गोंडा। कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने टिकट न मिलने का ठीकरा मीडिया ...