Breaking News

रानी मुखर्जी की Film “मर्दानी 2” को मिला यू/ए सर्टिफिकेट, अब घर-घर पहुंचेगा हमारा संदेश…

रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी’ काफी सुर्खियों में है। फिल्म के ट्रेलर को काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। इस थ्रिलर फिल्म में रानी को व्यवस्थित तरीके से महिलाओं को टारगेट करने वाले एक क्रूर बलात्कारी को पकड़ने के प्रयास में भागदौड़ करते हुए देखा जा सकेगा, जो निश्चित रूप से दर्शकों से अपनी सीट से बांधे रखेगा। मार्दानी 2 भारत में किशोर अपराधियों द्वारा अंजाम दिए जा रहे हिंसक अपराधों में वृद्धि पर ध्यान केंद्रित करने के साथ ही युवा लड़कियों पर मंडरा रहे खतरों के प्रति चर्चा की शुरूआत की है।

फिल्म को सेंसर बोर्ड द्वारा यू/ए प्रमाणपत्र मिलने से रानी को खुशी है, क्योंकि उन्हें लगता है कि मर्दानी 2 का महत्वपूर्ण सामाजिक संदेश अब ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंच सकेगा। रानी कहती हैं, ‘मर्दानी 2 को सेंसर बोर्ड से यू/ए प्रमाणपत्र दिया गया है और इससे मैं रोमांचित हूं। इसका मतलब यह है कि अब हमारी फिल्म का महत्वपूर्ण सामाजिक संदेश ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचेगा और हम अपने देश में बढ़ रहे हिंसक किशोर अपराधों के सामाजिक खतरों से ज्यादा से ज्यादा लोगों को अवगत कराएंगे।’

रानी का कहना है कि, ‘मर्दानी 2 किशोरों द्वारा अंजाम दिए जा रहे तेजी से बढ़ती हिंसक अपराधों के प्रति दर्शकों की आंख खोलने वाली फिल्म साबित होगी। हमारी फिल्म के पास कहने के लिए कुछ अति महत्वपूर्ण बातें हैं और हम चाहते हैं कि पूरा देश हमारी फिल्म को देखे और खासकर इस बेनाम और चेहरा विहीन अपराधियों से हो रहे सामाजिक खतरे के प्रति सतर्क रहें, क्योंकि ये हमारे परिवार, विशेषकर हमारी बेटियों के आस-पास मौजूद रहकर उन्हें एक शिकार की तरह देख रहे हैं। यू/ए सर्टिफिकेट हमारे इस कार्य को बड़े पैमाने पर बढ़ाने में मदद करेगा।’

‘मर्दानी 2’ में रानी एक निर्भीक और प्रतिबद्ध पुलिस अधीक्षक, शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका को दोहरा रही हैं। सुपरहिट और बेहद प्रशंसित प्रीक्वल, मर्दानी में उन्होंने जबरदस्त परफॉरमेंस दिया था। इस फिल्म में वे बाल तस्कर गिरोह के सरगना के विरूद्ध जंग में खड़ी थीं। अब मर्दानी 2 में, रानी शुद्ध बुराई का अवतार कहे जाने वाले एक युवा और अभी तक खतरनाक विलेन के खिलाफ खड़ी नजर आएंगी।

दुनिया भर में 250 करोड़ की कमाई करने वाली वैश्विक ब्लॉकबस्टर हिचकी के बाद आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित, मर्दानी 2 रानी की अगली रिलीज होगी। “मर्दानी 2” 13 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है।

About Samar Saleel

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...