Breaking News

2022 के आखिर में रणवीर और दीपिका बन गए ‘फ्लॉप की दुकान’

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh Deepika Padukone) बॉलीवुड के सबसे चहीते स्टार कपल्स में से हैं. दोनों की जोड़ी सबसे पहले फैंस ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘राम लीला’ (Ram Leela) में देखा गया था और इसी फिल्म से दोनों जी रियल लाइफ जोड़ी भी बनी थी. इन दोनों सितारों की फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है लेकिन इस साल दोनों स्टार्स ने अपने फैंस को काफी निराश किया है. 2022 में रणवीर और दीपिका ने जितनी फिल्मों में काम किया, सभी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गईं. 2022 में आखिर रणवीर और दीपिका ‘फ्लॉप की दुकान’ बन गए?

फुटबॉल और पेले हमेशा एक दूसरे के पूरक रहेंगे…

रणवीर सिंह को इस साल कुल मिलाकर तीन फिल्मों में (Ranveer Singh Films 2022) देखा गया, जिनके नाम हैं- ’83’, ‘जायेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) और ‘सर्कस’ (Cirkus). दुर्भाग्यवश ये तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकीं. ’83’ को ओटीटी पर लोगों ने पसंद किया लेकिन बॉक्स ऑफिस वर्डिक्ट में यह फिल्म ‘फ्लॉप’ केटेगरी में मिलती है. ‘जायेशभाई जोरदार’ भी बुरी तरह पिट गई और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की जिस फिल्म से सबको सबसे ज्यादा उम्मीदें थीं, ‘सर्कस’ (Cirkus) भी फ्लॉप हो गई है.

हीराबा के निधन पर CM योगी ने जताया दुख कहा- मां का निधन पुत्र के लिए असहनीय और अपूरणीय क्षति

बता दें बॉक्स ऑफिस के मामले में जैसा हाल रणवीर सिंह का था, वैसा ही साल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का भी रहा है. दीपिका ने साल की शुरुआत में रणवीर सिंह के साथ ’83’ में काम किया लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म अपना जादू नहीं चला सकी. इसके बाद दीपिका ओटीटी रिलीज ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) में नजर आईं और इस फिल्म की भी लोगों ने बहुत बुराई की. दीपिका भी इस साल कोई हिट फिल्म नहीं देख सकी हैं.

बता दें कि फ्लॉप फिल्मों के साथ-साथ, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पर्सनल लाइफ में भी दीपिका और रणवीर भी एक बुरे दौर से गुजर रहे थे. दीपिका और रणवीर में अनबन और दोनों के डिवोर्स की खबरें काफी समय तक उड़ती रही हैं. दोनों ने इस खबर को एक्सेप्ट नहीं किया लेकिन नकारा भी नहीं. वैसे तो इस कपल को अब कई बार एक साथ देखा गया है लेकिन फिर भी कई लोगों को लगता है कि दोनों के बीच सब ठीक नहीं है.

About News Room lko

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...