Breaking News

World Cup 2023 के आगाज पर MS Dhoni से मिले रणवीर सिंह, एक्साइटेड होकर कैप्टन कूल को कर लिया KISS

वर्ल्ड कप 2023 का धमाकेदार आगाज हो चुका है. आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंग्लैड और न्यूजीलैंड का मैच हो रहा है. फैंस ये देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड है, कि विश्वकप कौन जीतेगा.

इसी बीच महेंद्र सिंह धोनी इन-दिनों अपने नए लुक को लेकर सुर्खियों में है. एमएस धोनी न केवल भारत में, बल्कि दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय क्रिकेटरों में से एक हैं. दरअसल हाल ही में, ‘कैप्टन कूल’ ने एक विज्ञापन फिल्म के लिए सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम के साथ काम किया. जिसके बाद उनके नए हेयरस्टाइल की चर्चा शुरू हो गई. आलिम ने इंस्टाग्राम पर एमएसडी की कई तस्वीरें पोस्ट कीं और बताया कि उनके साथ सहयोग करना हमेशा अद्भुत होता है. अब क्रिकेटर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के साथ नजर आए.

एमएस धोनी संग नजर आए रणवीर सिंह

रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं. अपने दमदार अभिनय के अलावा, अभिनेता अपने आकर्षक और कॉमिक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में, उन्होंने क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात की और अपने इंस्टाग्राम पर उनकी साथ की कुछ प्यारी तस्वीरें साझा कीं. इनमें से एक में वह माही को किस करते नजर आ रहे हैं.

रणवीर और माही की फोटो देख फैंस हुए एक्साइटेड

रणवीर और माही की फोटो देख फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए है. एक यूजर ने लिखा, ”बेस्ट लोग के साथ बेस्ट वाइब्स…दोनों काफी कूल लग रहे थे. एक दूसरे यूजर ने लिखा, आंखे तरस गई थी ये देखने के लिए…ओह क्या खूबसूरत तस्वीर है…एक फ्रेम में सर्वश्रेष्ठ. आई लव यू @रणवीरसिंह.” एक अन्य यूजर ने लिखा, ”माही की वजह से रणवीर सिंह को नए फॉलोअर्स मिले….धोनी सर के एक दांत में कीड़ा लगा है…. लव यू सर @mahi7781.” एक फैन ने लिखा, ”माही रिटायरमेंट के बाद भी छक्के मार रहे…रिटायरमेंट के बाद वी 6क्का मरना नइ भूले.”

रणवीर सिंह 83 में आए थे नजर

रणवीर सिंह का क्रिकेट से जुड़ाव तब हुआ, जब उन्होंने कबीर खान की 2021 स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 83 में कपिल देव की भूमिका निभाई, जो 1983 विश्व कप में भारत की जीत पर आधारित थी. दूसरी ओर, धोनी ने टी20 को छोड़कर सभी प्रारूपों से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है.

रणवीर सिंह का वर्कफ्रंट

रणवीर सिंह को आखिरी बार करण जौहर की रोमांटिक ड्रामा रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट के साथ देखा गया था. फिल्म ने केजेओ के साथ उनका पहला सहयोग चिह्नित किया और इसे सकारात्मक आलोचनात्मक प्रतिक्रिया और मजबूत बॉक्स-ऑफिस परिणाम मिले. वह अगली बार फरहान अख्तर की एक्शन क्राइम थ्रिलर डॉन 3 में दिखाई देंगे. यह फिल्म फरहान की डॉन फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है और रणवीर ने शाहरुख खान के साथ मुख्य भूमिका निभाई है. इसकी शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू होने की उम्मीद है और फिल्म 2025 में किसी समय रिलीज होगी. इनके अलावा, वह अजय देवगन अभिनीत रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में इंस्पेक्टर संग्राम भालेराव के रूप में भी अपनी भूमिका दोहराएंगे. यह फिल्म शेट्टी के पुलिस जगत का एक हिस्सा है.

About News Desk (P)

Check Also

इस फुटबॉल क्लब से खेलते हुए करियर खत्म करेंगे मेसी, अपने सबसे बड़े डर का भी किया खुलासा, जानें

दुनिया के महान फुटबॉल खिलाड़ियों में शुमार लियोनल मेसी ने कहा है कि वह अपने ...