Breaking News

रणवीर सिंह से आलिया के नाराज होने की वजह आई सामने…

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म इंशाअल्लाह को बंद कर दिया है। इसकी वजह से सलमान खान के साथ कुछ अनबन को बताया जा रहा है। उनकी इस फिल्म में मुख्य किरदार के तौर पर सलमान और आलिया भट्ट दिखाई देने वाले थे, हालांकि अब ये प्रोजेक्ट बंद हो चुका है। इस प्रोजेक्ट के लटकने से फैंस बेहद मायूस है। वैसे, आपको बता दें कि सलमान ने भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह से किनारा कर लिया हो, किन्तु सलमान अब भी भंसाली के दूसरे प्रोजेक्ट पर काम कर रहें है।

बीते कई दिनों से खबरें आ रही है कि,आलिया भट्ट निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई में लीड रोल निभाती नज़र आएंगी। खबर यह भी है कि इस फिल्म में आलिया के साथ कार्तिक भी दिखेंगे, किन्तु अब तक कुछ तय नहीं हो पाया है। अब इस फिल्म को लेकर एक और नई खबर आ रही है। जिसे सुनकर प्रशंसक नाराज हों जाएंगे। खबरों के मुताबिक,भंसाली अपनी इस नई फिल्म की शूटिंग जल्द ही चालू करने वाले थे और उन्होंने फिल्म में कैमियो रोल के लिए रणवीर सिंह से बात की थी,लेकिन रणवीर ने इस ऑफर को ठुकरा दिया है।

मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक, रणवीर ने भंसाली की फिल्म में काम करने के ऑफर को ठुकरा दिया है। बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह के ना बोलने के कारण उनकी गली बॉय की को-स्टार आलिया भट्ट उनसे नाराज़ हो गई हैं। हालांकि ये चौंकाने वाली बात है, क्योंकि रणवीर सिंह भंसाली के साथ तीन फिल्मों में काम कर चुके हैं।

About Samar Saleel

Check Also

योद्धा के टीज़र ने तनुज विरवानी के लुक ने खींचा ध्यान, प्रशंसक काफी उत्साहित

तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) एक कारण से देश के सबसे प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेताओं में ...