Breaking News

कोलकाता में उधार के रुपये वापस लेने गई किशोरी के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

दक्षिण कोलकाता के जोधपुर पार्क के पास गोविंदपुर रेलवे कॉलोनी में एक माध्यमिक की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया. पीडि़ता अपने उधार के पैसे वापस मांगने गई थी, उसी वक्त आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया. लेक थाने की पुलिस ने अबीर नस्कर उर्फ नंटू नामक एक युवक को गिरफ्तार किया है, जो लंबे समय से सांपों की तस्करी के लिए जेल में बंद था.

पुलिस सूत्रों के अनुसार अबीर का घर 52 गोबिंदपुर रोड पर है और पीडि़ता उसी मोहल्ले के निवासी थी. अलीपुर कोर्ट के जज ने मेडिकल जांच के बाद पीडि़ता को होम में रखने का आदेश दिया है. पुलिस ने बताया कि युवक के साथ पीडि़ता की दो साल से दोस्ती थी. कभी-कभी दोनों फोन पर बात किया करते थे.

दरअसल आरोपित ने किशोरी से चार हजार रुपये उधार लिया था. लेकिन उसने छह महीने बीत जाने के बाद भी पैसे नहीं लौटा रहा था. बार-बार दबाव बनाने के कारण अबीर ने गत गुरुवार को दोपहर को पैसे देने की बात कह घर पर बुलाया. एकांत कमरे में अकेले ही आरोपित था.

जैसे ही किशोरी घर में घुसी वैसे ही उसने उसके मुंह पर रूमाल से दबा दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद उसने यह कहकर भी धमकाया कि यदि उसने किसी से कुछ कहा तो उसके माता-पिता की हत्या कर देगा. वह बीमार हालत में घर पहुंची और मां को सारी बात बता दी. तुरंत पुलिस को सूचित किया गया, लेकिन तब तक आरोपित भाग चुका था. लेक पुलिस ने शनिवार को उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपित युवक शादीशुदा है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘तेजस MK1ए सीरीज का पहला विमान हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने तैयार किया’; बंगलूरू में पहली सफल उड़ान

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने हल्के लड़ाकू विमान (LCA) तेजस एमके1ए सीरीज का पहला विमान ...