Breaking News

अहमदाबाद में महिला के साथ दुष्कर्म, वडोदरा में भी युवती ने पुजारी पर लगाया रेप का आरोप

गुजरात के अहमदाबाद में चार बच्चों की मां से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. वहीं वडोदरा में एक युवती ने मंदिर के पुजारी पर दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार अहमदाबाद के पूर्वी इलाके सरदार नगर में रहने वाली चार बच्चों की मां का एक रिक्शा चालक के साथ अवैध संबंध था. रविवार को मौका पाकर रिक्शा चालक अपने तीन मित्रों के साथ महिला के घर पहुंचा तथा महिला को ऑटो में बिठाकर सुनसान जगह पर ले गया. वहां जाकर चारों ने शराब पीकर महिला से दुष्कर्म किया.

महिला ने सरदारनगर पुलिस स्टेशन में दुष्कर्म  की शिकायत दर्ज कराई है. पता चला है कि रिक्शा चालक और उसके दोस्तों ने महिला को सरदारनगर इलाके में एक कमरे में ले गए थे, वहीं पर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर जांच शुरू की है.

वहीं बताया जा रहा है कि वडोदरा के बगलामुखी माता मंदिर के पुजारी प्रशांत के खिलाफ एक युवती ने दुष्कमज़् की शिकायत दर्ज कराई है. युवती का आरोप है कि पुजारी उससे पिछले पांच साल से दुष्कर्म कर रहा था. गोत्री पुलिस ने पुजारी को हिरासत में ले लिया. बीते पांच साल में प्रशांत ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. इस मामले में पुलिस को प्रशांत की सहयोगी तीन साधिकाओं की भी तलाश है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

श्रीलंका की जेल से रिहा हुए 5 भारतीय मछुआरे

चेन्नई। श्रीलंका नौसेना द्वारा हिरासत में लिए गए 5 भारतीय मछुआरों को बुधवार को भारत ...