Breaking News

रश्मि ने बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट पर लगाया इमोशनली यूज करने का आरोप, कहा:’मुझे नहीं पता था की…’

रियलिटी शो बिग बॉस 13 खत्म हो गया है, लेकिन शो से जुड़े सभी कंटेस्टेंट्स किसी ना किसी वजह से चर्चा में हैं। इस बार शो में सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस की ट्रॉफी जीतीं। वहीं असीम रियाज फर्स्ट रनरअप और शहनाज गिल सेकेंड रनरअप रहीं। वहीं शो की सबसे चहेती और स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट कही जाने वाली टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई चौथे नंबर थीं। भले ही रश्मि देसाई इस को नहीं जीत पाई, लेकिन वह फैंस के लिए दिलों में एक खास इमेज बना ली हैं। रश्मि शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट अरहान खान के संग अपने अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरी, लेकिन यह रिश्ता बिग बॉस के घर में ही खत्म हो गया, जब रश्मि को अरहान की एक्स वाइफ और बच्चे के बारे में पता चला। अरहान की सच्चाई जानकर रश्मि काफी अपसेट हुई थी और अरहान के साथ ब्रेकअप करने का फैसला किया। अब अपने फैसले और अरहान को लेकर रश्मि देसाई सामने आईं है। उन्होंने कहा है कि अरहान ने उन्हें इमोशनली यूज किया है। वह अब मुझसे मिलना चाहते हैं।

के दौरान रश्मि देसाई ने कहा कि अरहान बिग बॉस के घर से आने के बाद मुझसे लगातार बात करने की कोशिश कर रहा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा, ‘मैं भी अरहान से मिलना चाहती हूं क्योंकि कई ऐसे सवाल मेरे और अरहान के बीच में है, जिसके बारें में जानने का पूरा हक है मुझे’। उन्होंने आगे कहा, ‘सच है मैं अरहान के बारें में केवल वही जानती थी जो उन्होंने मुझे बताया था। मैं न तो उनके शादी की बात जानती हूं और ना ही उनके बेटे के बारें में मुझे कोई खबर थी’। रश्मि के अनुसार वह कभी अरहान के मम्मी पापा से भी नहीं मिली हैं उन्हें केवल यही पता है कि अरहान का एक भाई और तीन बहने हैं, लेकिन मुबंई में ये लोग कहां रहते हैं इसके बारे में उन्होंने कोई अंदाजा नहीं। उन्हें ये भी नहीं पता कि अरहान की मुबंई में दो घर है।

एक सवाल का जवाब देते हुए रश्मि थोड़ा इमोशनल होते हुए बताया कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि अरहान इन सभी बातों को उनसे छिपाएगा। अरहान का इन सब बातों को छिपाना मेरे लिए शॉकिंग है। उन्होंने आगे कहा कि जब बिग बॉस के घर में मुझे इन सब के बारें में पता चला तो मैं खूद को ठगा हुआ फील कर रही थी और शो को बीच में ही छोड़ देना चाहती थी। क्योंकि मुझे सच में कुछ नहीं समझ नही रहा था कि मैं क्या करूं और क्या ना करूं? लेकिन सही मायने में मेरा शो न छोड़ने का डिसीजन अच्छा साबित हुए क्योंकि अगर मैं इस सिचुएशन में घर छोड़ देती तो मुझ पर कई आरोप लगते और कहा जाता कि मैंने उसका इस्तेमाल किया शो के लिए।

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...