Breaking News

सलमान की अपकमिंग फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई’ के सेट से वायरल हुई कुछ ऐसी तस्वीरे

सलमान खान की इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म को ईद पर रिलीज किया जाएगा। जब से मूवी की शूटिंग शुरू हुई है कोई ना कोई फोटो सेट से सामने आ रहे हैं और वो वायरल हो जा रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की गई है, जिसमें कहा जा रहा है कि राधे के सेट पर 500 ऑटो रिक्शा दिखेंगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये पोस्ट

बींग साहिल नाम के ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की गई है। इसके साथ कैप्शन लिखा है, ‘राधे के सेट पर 500 ऑटो रिक्शा और मेकअप आर्टिस्ट राजू नाग ऑटो रिक्शा ड्राइवर का रोल प्ले करेंगे।’ इस फोटो के साथ ही सलमान खान की एक फोटो वायरल हो रही है। इसमें वो कैमरे की ओर नहीं देख रहे हैं, बल्कि उनकी बैक साइड से क्लिक की गई फोटो है। इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि वो किसी सीन को शूट करने का इंतजार कर रहे हैं। इसमें उन्होंने चेक शर्ट पहनी हुई है।

सलमान ने गांव लिया गोद

सलमान खान फिल्मों के साथ ही अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। एक्टर ने महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले के 2019 बाढ़ प्रभावित खिदरापुर गांव को गोद लिया है। बाढ़ की वजह से लोगों के घर एकदम तहस-नहस हो गए थे, जिसका पुनर्निर्माण सलमान खान ने कराने का फैसला लिया है। सलमान खान ने ट्विटर पर इस पहल को शुरू करने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि गांव को विनाश से बचाने के लिए गांव के विकास को सुनिश्चित करने के लिए यह उनका सहयोगी प्रयास है।

होली पर रिलीज किया जाएगा राधे का टीजर

सलमान खान की ‘राधे’ का पहला टीजर होली पर रिलीज किया जाएगा। प्रभु देवा के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में सलमान खान के कई अवतार देखने के लिए मिलेंगे। इसमें सलमान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। ये मूवी ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर अक्षय की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ से होगी।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...