Breaking News

रेडमी ने भारतीय मार्किट में लांच किया ये नया व दमदार स्मार्टफोन, जानिये इसका मूल्य

पूरी दुनिया में स्मार्टफोन का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है हर देश में लोग भागने नए स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं इसी को देखते हुए स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी ने भारत में 1 नए स्मार्टफोन को लांच किया है जिसका नाम रेडमी R1 है आज हम आपको इस फोन से जुड़ी कुछ जानकारियां देने वाले हैं तो चलिए जानते हैं।


आपको बता दें कि रेडमी का यह स्मार्टफोन 5G नेटवर्क को सपोर्ट करता है अगर हमें फोन की कीमत ही बात करें तो इस फोन को आप 15000 से ₹20000 के बीच में खरीद सकते हैं आप इस मोबाइल को ऑनलाइन अथवा redmi की वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

स्पेसिफिकेशन
अगर इस फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6 पॉइंट 5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है परफॉर्मेंस के लिए Qualcomm Snapdragon TM 855 प्रोसेसर दिया गया है जिसमें आपका फोन बहुत ही फास्ट चलता है।

इस स्मार्टफोन के स्टोरेज की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी दी गई हैI इस स्मार्टफोन में तीन रियल कैमरे दिए गए हैं पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल का और दूसरा कैमरा 16 मेगापिक्सल का और तीसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का दिया गया हैI

इस स्मार्टफोन में 4230 mah की बैटरी दी गई हैI जोकि वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। आप इस स्मार्टफोन को 20 मिनट चार्ज कर लेते हैं तो आप इस स्मार्टफोन को अनलिमिटेड 2 घंटे तक नॉनस्टॉप यूज कर सकते होI

About News Room lko

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...