Breaking News

Redmi का पहला स्मार्ट TV आज भारत में होगा लॉन्च, जानें क्या कुछ हो सकता है खास

Redmi आज भारत में अपना पहला स्मार्ट TV लॉन्च करेगा. भारत के पहले Redmi TV को आज दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. Xiaomi इंडिया हेड मनु कुमार जैन ने ये कंफर्म किया है कि इस अपकमिंग स्मार्ट टीवी में HDR10+ और Dolby Vision का सपोर्ट मिलेगा. साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि इसमें विविद पिक्चर इंजन मौजूद होगा.

कंपनी की माइक्रोसाइट में ‘XL एक्सपीरिएंस’ भी लिखा गया है. ऐसे में संभावना है कि नए प्रोडक्ट में बड़ा डिस्प्ले दिया जाएगा. साथ ही आपको बता दें Redmi ब्रैंड के तहत स्मार्ट टीवी मॉडल्स की बिक्री चीन में की जाती है.

अपकमिंग टीवी के लिए लॉन्च इवेंट की शुरुआत दोपहर 12 बजे से होगी. इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के यूट्यूब, ट्विटर और फेसबुक पेज के जरिए की जा रही है.

पिछले महीने एक टिप्स्टर के हवाले से ये जानकारी सामने आई थी कि भारत में रेडमी के पहले स्मार्ट टीवी को दो स्क्रीन साइज में उतारा जा सकता है. कंपनी Redmi Smart TV X सीरीज को लॉन्च कर सकती है. इस सीरीज के तहत 55-इंच और 65-इंच वाले दो टीवी मॉडल्स चीन में पहले ही लॉन्च किए जा चुके हैं.

फिलहाल अपकमिंग टीवी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है. हालांकि, एक छोटे वीडियो टीजर में साथ मिलने वाले रिमोट को दिखाया गया है. इसमें नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और गूगल असिस्टेंट के बटन देखे जा सकते हैं.

ये अपकमिंग टीवी एंड्रॉयड TV 10 बेस्ड Patchwall UI पर चलेगा और ये Dolby audio, Dolby Vision और HDR10+ जैसे फीचर्स के साथ आएगा.

About Ankit Singh

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...