Breaking News

सास पर ही दिल हार बैठा दामाद न्यू ईयर पर शराब पार्टी के बाद सास को लेकर फरार

दामाद को ऐसा प्यार हुआ कि सास पर ही दिल हार बैठा. जिस सास ने अपनी बेटी के लिए दामाद ढूंढा, वही सास उसी दामाद पर दिल हार बैठी और उसके साथ फरार हो गई. घटना सिरोही जिले के अनादरा थाना क्षेत्र के सियाकरा गांव की है, जहां सास के दामाद के साथ फरार होने की घटना सामने आई है. जानकारी के अनुसार, रमेश पुत्र नेकाराम पाउवा जोगी निवासी सियाकरा ने अनादरा थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी लड़की किसना की शादी नारायण पुत्र रूपा जोगी निवासी मामावली के साथ हुई थी. शादी के बाद उसकी लड़की व जमाई नारायण उसके घर आते जाते रहते थे.

प्रवासी भारतीय दिवस में प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेंगे राष्ट्रीय युवा पुरस्कार विजेता

बीते महीने 30 दिसंबर 2022 को नारायण सियाकरा आया हुआ था और उसी दौरान ससुर रमेश व दामाद नारायण दोनों ने शराब पार्टी भी की. उसी शराब पार्टी का फायदा उठाकर दामाद अपनी सास को लेकर फरार हो गया. जब शाम 4 बजे ससुर रमेश की नींद खुली तो नारायण और उसकी पत्नी घर से गायब थी. इधर-उधर तलाश करने पर वह नहीं मिली तब उसे पता चला कि उसकी पत्नी को उसका जमाई बहला-फुसलाकर भगाकर लेकर गया.

अनादरा पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. सास की तीन बेटी और एक बेटा है और सभी शादीशुदा है. वही नारायण के भी तीन बच्चे हैं, जिसमें से वह एक बच्ची को भी साथ ले गया है. महिला की उम्र करीब 40 साल है जबकि नारायण 27 साल का है. अनादरा पुलिस दामाद और सास की तलाश कर रही है. जानकारी में सामने आया कि दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे, जिसके बाद उन्होंने एक साथ रहने के लिए घर से भागने कदम उठाया.

About News Room lko

Check Also

आवंटियों ने लखनऊ विकास प्राधिकरण का फूंका पुतला, पीएसी तैनात

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। राजधानी लखनऊ के गुडम्बा थाना क्षेत्र स्थित ...