Breaking News

जनपदों में घूमकर करते थे दुकानों की रेकी, रात में करते थे चोरी

रायबरेली। शहर कोतवाली क्षेत्र के कैपरगंज के पास चोरी की योजना बना रहे अंतरराज्यीय चोरों के गिरोह के चार शातिर चोरों को पुलिस ने गश्त के दौरान धर दबोचा। पकड़े गए अभियुक्तों के पास से पुलिस ने दो चाभी के गुच्छे, एक आला नकब, एक सोने की टूटी हुई चेन, दो कान की सोने की बाली, एक बैग, तीन मोबाइल,एक ब्रीजा कार समेत धर दबोचा।

कोतवाल अतुल कुमार सिंह ने बताया कि वह रविवार को हमराह पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में गश्त पर निकले थे। इसी दौरान उन्हें मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि कैपरगंज में कुछ लोग चोरी की घटना को अंजाम देने की योजना बनाने की फिराक में खड़े हुए हैं। इस जानकारी के बाद वह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो कुछ लोग खडे़ दिखाई दिए। पुलिस ने जब उन्हें ललकारा तो वह भागने लगे जिस पर पुलिस ने पीछा कर उन्हें दबोच लिया। पकड़े गए लोगों में फूलकुमारी निवासी लखनापार थाना बड़हलगंज गोरखपुर, शीला निवासी सीरजम थाना गौरी बाजार देवरिया, सारंगा निवासी भेटी बजरहा थाना बड़हलगंज गोरखपुर, जयहिंद साहनी निवासी नेवादा थाना बड़हलगंज गोरखपुर को धर दबोचा।

पुलिस ने जब इनसे पूछताछ की गई तो इन लोगों ने बताया कि वह कार से विभिन्न जिलों में घूमकर दुकानों की रेकी करते थे और रात में मौका देखकर चोरी की घटना को अंजाम देते थे।वहीं महिला अभियुक्त ऑटो रिक्शा में बैठी महिलाओं की गले की चेन व कान की बाली काट लेती थी।चोरों ने बताया कि हम लोग चोरी की योजना बना रहे थे इससे पहले ही पुलिस ने पकड़ लिया।गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में शहर कोतवाल अतुल कुमार सिंह, एसएसआई संजय सिंह, सिपाही लाल प्रकाश दुबे,गौरव परिहार, आशीष कुमार, अलका श्रीवास्तव, रूपम मिश्रा शामिल रही।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...