Breaking News

बेहद यादगार है Rekha का यह इंटरव्यू कहा- किसी आदमी से ही क्यों, मैं लड़की से शादी..

रेखा एक बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस हैं और अपने बेहतरीन काम के साथ-साथ एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा में रही हैं. रेखा और अमिताभ बच्चन की लव स्टोरी और ब्रेकअप के बारे में शायद ही कोई नहीं जानता होगा! रेखा का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपनी शादी के प्लान्स के बारे में बात की.

इसी इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि वो अमिताभ बच्चन से प्यार करती हैं और हमेशा करती रहेंगी! दोबारा शादी की बात जब रेखा से पूछी गई तो एक्ट्रेस ने बोला- किसी आदमी से ही क्यों, मैं लड़की से शादी..

कश्मीर फाइल्स के अलावा ये फिल्में हुई शॉर्टलिस्ट, ऋषभ शेट्टी ने ट्वीट कर कही ये बात

आपको बता दें कि यहां हम उस इंटरव्यू की बात कर रहे हैं जो रेखा ने एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल को दिया था. सिमी एक बेहद फेमस शो होस्ट करती थीं जिसमें रेखा भी बतौर गेस्ट आई थीं. इस इंटरव्यू में पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल तक, सभी मुद्दों पर बात की थी. जब यह बातचीत हुई थी, रेखा का डिवोर्स हो चुका था और रिपोर्ट्स के हिसाब से वो शादीशुदा नहीं थीं.

इस इंटरव्यू में सिमी ग्रेवाल ने रेखा से पूछा कि क्या वो दोबारा शादी करने के लिए तैयार हैं या फिर उन्होंने इस बारे में सोचा है; इसपर रेखा के जवाब ने सिमी के साथ-साथ सभी सुनने वालों को शॉक कर दिया था. रेखा ने शादी के सवाल पर एक और सवाल किया था- ‘किसी मर्द से?’

इसपर सिमी ने हंसते हुए पूछा था- ‘और क्या? किसी लड़की से शादी तो नहीं करेंगी आप! इसपर भी रेखा ने पलटकर जवाब दिया था- ‘क्यों नहीं! लड़की से क्यों नहीं शादी कर सकती मैं..’ यह इंटरव्यू इस बात का भी प्रूफ है कि रेखा हमेशा से काफी खुले ख्यालों की रही हैं.

About News Room lko

Check Also

पठान का बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध कहा- किसी सिनेमाघर में नहीं चलने देंगे फिल्म

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें देशभर में शाहरूख खान की फिल्म पठान को ...