Breaking News

कमर से बार-बार खिसकती पैंट ने बढ़ाई इस यंग एक्ट्रेस की परेशानी, कैमरों में कुछ ऐसा रिकॉर्ड की…

सारा अली खान बी टाउन की वो यंग एक्ट्रेस हैं जो खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने स्टाइल को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. हाल ही में हसीना को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया लेकिन यहां वो हो गईं ऊप्स मूमेंट (Celebs Oops Moment) का शिकार और कैमरों में कुछ ऐसा रिकॉर्ड हो गया कि अब हर जगह उन्हीं के चर्च हो रहे हैं. बिना फिटिंग की जींस पहनना सारा को थोड़ा भारी पड़ गया और कमर से बार-बार खिसकती पैंट ने उनकी परेशानी को बढ़ा दिया.
एक दिन पहले ही सारा अली खान एयरपोर्ट पर नजर आई थीं. जहां वो फुल स्टाइल में दिखीं. ब्लू कार्गो स्टाइल डेनिम पर व्हाइट क्रॉप टॉप पहने सारा ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था. साथ ही आंखों पर चश्मा और सिर पर टोपी लगाए ये हसीना काफी कूल अंदाज में थीं. लेकिन तभी पैपराजी के कैमरों ने कुछ खास नोटिस कर लिया. सारा की बार-बार खिसकती जींस उन्हे काफी परेशान कर रही थी.
बिना बेल्ट के ढीली पैंट पहनना सारा को काफी महंगा पड़ गया. वो बार–बार पैंट को संभालती रहीं लेकिन फिर उन्होंने बड़े ही स्टाइल से सारी बात संभाल ली. उन्होंने एक हाथ से ही जींस को पकड़ा और हमेशा की तरह नवाबी अंदाज में चलती रहीं और कैमरों से नजरें चुराने की कोई कोशिश नहीं की.
2021 में रिलीज अतरंगी रे के बाद 2022 में सारा की एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई. लेकिन ये साल उनके लिए खास होने वाला है. 2023 में सारा की गैसलाइट, ऐ वतन मेरे वतन में नजर आएंगीं इन दोनों ही फिल्मों की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इसके अलावा वो लक्ष्मण उतरेकर की फिल्म में भी विक्की कौशल के साथ दिखेंगी. वहीं एक और प्रोजेक्ट में सारा नजर आएंगी.

About News Room lko

Check Also

सोहैल खान ने लॉन्च किया अश्मित पटेल की फिल्म “सेक्टर बालाकोट” का टीज़र

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मुंबई। आजकल फिल्में सच्ची घटनाओं से प्रेरित हुआ ...