Breaking News

कोरोना वायरस के चलते फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट टली

कोरोनावायरस के चलते अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट टल गई है। पहले फिल्म 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोनावायरस को महामारी घोषित करने के बाद अब यह फिल्म बाद में रिलीज की जाएगी। यह पहली बार नहीं है जब ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट टाली गई हो। इससे पहले भी फिल्म की रिलीज डेट टल चुकी है।

फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार अपनी शानदार एक्टिंग से फिल्म में चार चांद लगाने के लिए तैयार हैं। इतना ही नहीं, हर बार की तरह फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने भी ‘सूर्यवंशी’ में कमाल का एक्शन डाला है।

खास बात तो यह है कि ‘सूर्यवंशी’ के ट्रेलर में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के साथ-साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं, जिन्होंने न केवल फिल्म में अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा दिया, बल्कि फैंस की एक्साइटमेंट को भी दोगुना कर दिया है। वहीं ट्रेलर को दर्शकों का धमाकेदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। फैंस मूवी को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं।

ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फैंस के लगातार रिएक्शंस सामने आ रहे हैं। यूजर्स इसे खिलाड़ी भैया, ब्लॉकबस्टर लोडिंग, आग है सर, एपिक, पावर पैक्ड ट्रेलर का टैग दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- हिला दिया सर आपने। फिल्म 300 करोड़ कमाएगी, साथ ही ऑल टाइम ब्लॉकबस्ट भी बनेगी।अब सुपर कॉप सीरीज की यह फिल्म पर्दे पर क्या धमाल मचाएगी, यह देखना दिलचस्प होगा।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...