Breaking News

शहीदों के परिवार की मदद करेगा Reliance Foundation

मुंबई। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिवारों की मदद के लिए रिलायंस फाउंडेशन Reliance Foundation आगे आया है। रिलायंस फाउंडेशन ने कहा है कि पूरा रिलायंस परिवार इस अमानवीय आतंकवादी हमले के खिलाफ 130 करोड़ भारतीयों के साथ खड़ा है। एक नागरिक और कॉरपोरेट समूह होने के नाते हम पूरी तरह से अपने सुरक्षाबलों और सरकार के पीछे खड़े हैं।

Reliance Foundation उनके बच्चों की शिक्षा

शहीदों के प्रति हमारी कृतज्ञता के प्रतीक के रूप में, Reliance Foundation रिलायंस फाउंडेशन उनके बच्चों की शिक्षा और रोजगार की पूरी जिम्मेदारी लेता है। इसके साथ ही उनके परिवार की आजीविका का भी जिम्मा लेता है। ये हमला वीरवार को जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर किया गया था, जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए हैं।
फाउंडेशन ने इस घटना पर 1.3 अरब भारतीयों की तरफ से आक्रोश जाहिर किया है। रिलायंस फाउंडेशन ने कहा है कि ‘‘दुनिया की कोई भी ताकत भारत की एकता को खत्म नहीं कर सकती और न ही इंसानियत के दुश्मन आतंकियों को हराने के हमारे संकल्प को कमजोर कर सकती है।’’ फाउंडेशन ने कहा हे कि ‘‘शोक की इस घड़ी में हम शहीदों के परिवारों के साथ हैं। ये देश शहीदों के बलिदान और बहादुरी को कभी नहीं भूलेगा। हम घायल जवानों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं।

 

About Samar Saleel

Check Also

‘लग्जरी कार नहीं भेजी, तो घसीटकर पीटा’; अधिकारी की पत्नी ने राज्यपाल के बेटे पर लगाया आरोप

ओडिशा के राजभवन कर्मी के साथ हुई मारपीट मामले में पीड़ित की पत्नी राज्यपाल के ...