Breaking News

रिलायंस ज्वेल्स ने लोहड़ी और मकर संक्रांति के अवसर पर लॉन्च किया शानदार डायमंड ज्वेलरी कलेक्शन

भारत में आभूषणों के सबसे भरोसेमंद ब्रांड, रिलायंस ज्वेल्स ने लोहड़ी और मकर संक्रांति के उपलक्ष्य में बेहद खूबसूरत डिज़ाइनों वाले आभूषणों को बाजार में उतारा है। ‘#UtsavSunherePalonKa’ की थीम के साथ, रिलायंस ज्वेल्स सूरज की तेजस्वी किरणों से प्रेरित डायमंड इयररिंग्स और अंगूठियों के बेमिसाल कलेक्शन ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

जिस तरह आसमान में चमकता हुआ सूरज हर दिन हर दिन अपने साथ उम्मीद की एक नई किरण लेकर आता है, उसी तरह इस बार त्योहारों के अवसर पर रिलायंस ज्वेल्स आपके लिए ऐसे डिज़ाइन लेकर आया है, जो जीवन में आशा और शुभकामनाओं का प्रतीक है। इस डायमंड कलेक्शन के प्रत्येक आभूषण को बड़ी सावधानी से डिज़ाइन किया गया है, जो हमें इस बात की याद दिलाते हैं कि सूरज की ख़ूबसूरत किरणें हमारी ज़िंदगी में ख़ुशियों की बहार लाती हैं और एक नई शुरुआत की उम्मीद जगाती हैं।

बेहद मनभावन और एकदम अनोखे डिज़ाइनों के साथ, यह कलेक्शन आपके निजी आभूषणों के संग्रह में शामिल होने या मांगलिक अवसर पर अपने प्रियजनों को तोहफ़े के रूप में देने के लिए सबसे उपयुक्त साबित होगा। डायमंड इयररिंग्स और अंगूठियों के एक नए कलेक्शन को पेश करने के अलावा, रिलायंस ज्वेल्स ने 14 फरवरी तक ‘ड्रीम डायमंड सेल’ नामक एक ख़ास ऑफ़र की घोषणा की है, जिसके तहत रिलायंस ज्वेल्स में हीरे के आभूषणों के इनवॉइस मूल्य पर 25% तक की छूट शामिल है। ग्राहक सोने के आभूषणों के मेकिंग चार्ज पर भी 25% तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

यह शानदार कलेक्शन देश भर में मौजूद रिलायंस ज्वेल्स फ्लैगशिप के सभी शोरूम में विशेष रूप से उपलब्ध होगा, और रिलायंस ज्वेल्स की वेबसाइट www.reliancejewels.com पर इस कलेक्शन की सीमित रेंज उपलब्ध होगी।

इस कलेक्शन के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए सुनील नायक, सीईओ, रिलायंस ज्वेल्स, ने कहा, इस साल की शुरुआत में, हम अपने मूल्यवान ग्राहकों के लिए बिल्कुल नया कलेक्शन लेकर आए हैं जो उनके जीवन में खुशहाली और जगमगाती उम्मीदों का प्रतीक है।

https://bit.ly/3CFj3Y5

अपने ग्राहकों की ज़िंदगी के हर लम्हे को शानदार बनाना और उनकी खुशियों में चार चाँद लगाना ही हमारा उद्देश्य रहा है। हमें इस बात की खुशी है कि, उत्सव के इस मौके पर सूरज की किरणों से प्रेरित इन डिज़ाइनों के माध्यम से हमें उम्मीदों को साझा करने का सौभाग्य मिला है।

About Samar Saleel

Check Also

शेयर मार्किट में निवेश करने वालों के लिए आई ये बड़ी खबर, 31 मार्च 2022 से पहले निपटा लें ये काम

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बीते कुछ सालों में भारत के लोगों का ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *