Breaking News

विनोद खन्ना की 75वीं जयंती पर उन्हें याद कर भावुक हुआ बॉलीवुड, जानिए एक्टर से जुडी कुछ ख़ास बाते

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना की आज 75वीं जयंती (Vinod Khanna 75th Birth Anniversary) है. यह बात शायद किसी से छिपी नहीं है कि विनोद ने एक समय पर बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था और वह ओशो (Osho) की शरण में चले गए थे.

आपको बता दें कि लगभग चार साल तक विनोद खन्ना अमेरिका में रजनीश के आश्रम में रहे. इसी बीच उन्होंने अपनी एक फिल्म बीच में ही छोड़ दी थी. हालांकि, विनोद खन्ना 1986 में भारत वापस आ गए थे.

इस फिल्म का निर्देशन महेश भट्ट द्वारा किया जा रहा था. शत्रुता में नसीरुद्दीन शाह और रेखा भी अहम भूमिका में थीं. फिल्म की शूटिंग 75 प्रतिशत तक पूरी हो चुकी थी. इसी बीच विनोद खन्ना ने फिल्म छोड़ने का फैसला कर डाला.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विनोद खन्ना ने जब प्रोड्यूसर का फोन उठाना बंद कर दिया, तब महेश भट्ट खुद विनोद खन्ना को मनाने के लिए अमेरिका गए थे. हालांकि, वह महेश भट्ट के कहने पर भी वापस नहीं आए.

फिलहाल, विनोद खन्ना के फिल्मी करियर की बात करें, तो उन्होंने एक लंबा समय हिंदी सिनेमा में बिताया. परवरिश, मुकद्दर का सिकंदर, पांच दुश्मन, शंकर शंभु, अमर अकरबर एंथनी, जमीर जैसी फिल्मों के जरिए विनोद खन्ना ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया था.

About News Room lko

Check Also

89 साल की उम्र में गुलाबो सिताबो फेम ‘फारुख जफर’ ने दुनिया को कहा अलविदा, इन फिल्मो में किया था काम

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारों में से एक फारुख ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *