Breaking News

IPL 14: बैंगलोर vs हैदराबाद के बीच आज होगा मुकाबला, टॉप-2 में जगह बनाने की कोशिश करेगी कोहली की सेना

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण में बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद (RCB vs SRH) के बीच मुकाबला खेला जाएगा. हैदराबाद की टीम प्‍लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है लेकिन बैंगलोर के पास अब भी टॉप 2 में पहुंचने में मौका है. इसके अलावा सीएसए प्रांतीय टी20 कप में 2 मुकाबले खेले जाएंगे.

आपको बता दें, प्‍लेऑफ की टॉप-2 टीमों को एक मुकाबला हारने के बाद अतिरिक्‍त मौका मिलता है। गौरतलब है कि हैदराबाद पहले ही प्‍लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुका है। हैदराबाद ने अभी 12 में से दो ही मुकाबले जीते हैं। अगले दोनों मैच जीतने पर उनके पास आठ अंक हो जाएगे। केन विलियमसन की कप्‍तानी वाली टीम कागजों पर उतनी कमजोर नजर नहीं आती है जितना खराब प्रदर्शन इस टीम ने मौजूदा सीजन में किया है।

विलियसमन 2018 में अपनी कप्‍तानी में टीम को प्‍लेऑफ तक लेकर पहुंचे थे। वहीं, विराट कोहल एंड कंपनी पहले ही प्‍लेऑफ का टिकट कटा चुकी है। उनके लिए अगली बड़ी चुनौती पहले दो स्‍थानों में से एक में जगह बनाने की रहेगी।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टॉप 2 में पहुंचने की उम्मीदों को बरकरार रखने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज करने की कोशिश करेगा. अपने पहले आईपीएल खिताब की कवायद में लगा आरसीबी अभी 12 मैचों में 16 अंक लेकर तीसरे स्थान पर है. दिल्ली कैपिटल्स 20 अंक के साथ शीर्ष पर है जबकि उसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स (18) का नंबर आता है.

About News Room lko

Check Also

सुपर-12 की लिस्ट में जगह बनाने के बावजूद आखिर क्यों परेशान हैं श्रीलंकाई कप्तान ? जानिए यहाँ

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मैच में आयरलैंड ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *