Breaking News

राहुल गांधी की टी-शर्ट पर रिपोर्टर ने पूछा सवाल मुस्कुराते हुए दिया ये जवाब

कांग्रेस के 138वें स्थापना दिवस पर भी राहुल गांधी अपने टी-शर्ट को लेकर चर्चा में रहे। दिल्ली में आयोजित पार्टी के कार्यक्रम में राहुल गांधी सफेद टीशर्ट में पहुंचे। इस दौरान एक रिपोर्टर ने राहुल गांधी से उनके टी-शर्ट पहनने के बारे में एक सवाल पूछ लिया जिसका उन्होंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया।

रिपोर्टर ने राहुल गांधी से पूछा: आज भी टी-शर्ट में…? जवाब में राहुल गांधी बोले- टी-शर्ट ही चल रही है और जब तक चल रही है चलाएंगे। बता दें कि राहुल गांधी अपने टीशर्ट को लेकर चर्चा में हैं। पिछले दिन राहुल गांधी कड़ाके की ठंड में सफेद टीशर्ट में पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी और अटल बिहारी वाजपेयी के समाधि स्थल पर पहुंचे थे और उन्हें नमन किया था।

बता दें कि आज कांग्रेस का 138वां स्थापना दिवस है। दिल्ली स्थित पार्टी के हेडक्वार्टर में आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी सांसद राहुल गांधी और अन्य नेता जुटे। इस दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि आज भारत ने प्रगति की है क्योंकि कांग्रेस ने दलितों, गरीबों की बेड़ियों को तोड़ने का साहस किया है। लोकतंत्र को मजबूत रखने के लिए पंडित जवाहरलाल नेहरू ने अपने मंत्रिमंडल में 5 गैर-कांग्रेसी मंत्रियों को नियुक्त किया। यह सबको साथ लेकर चलने के सिद्धांत को दर्शाता है।

खड़गे ने कहा कि भारत के मूल सिद्धांतों पर लगातार हमले हो रहे हैं। पूरे देश में नफरत का गड्ढा खोदा जा रहा है। जनता मंहगाई, बेरोजगारी से परेशान है लेकिन सरकार को कोई परवाह नहीं है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को समावेशी बनाने के लिए हमें युवाओं, महिलाओं, बुद्धिजीवियों को शामिल करना होगा और इसकी शुरुआत राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से हो चुकी है। इसने हमारे प्रतिद्वंद्वियों को बेचैन कर दिया है। हम लोगों से इस यात्रा में शामिल होने की अपील करते हैं।

About News Room lko

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...