Breaking News

प्रधान मंत्री गोल्डन कार्ड बनवाने के लिए अधिकारियों तहसील और अन्य विभागों में आने वालो से किया अनुरोध

मोहम्मदी खीरी। उपजिलाधिकारी, मोहम्मदी पंकज कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के अंतर्गत अंशुमान गोल्डन कार्ड को बनाने हेतु तहसील और स्वास्थ्य विभाग, पूर्ति विभाग के अधिकारियों ने संयुक्त रुप से पात्रता में आ रहे लोगों से बनवाने का अनुरोध किया है। इसी क्रम में कोटेदारों ,प्रधानों ,सभासदों और लेखपालों सहित स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों की लगातार बैठक कर गोल्डन कार्ड बनवाने के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

प्रधान मंत्री गोल्डन कार्ड बनवाने के लिए अधिकारियों तहसील और अन्य विभागों में आने वालो से किया अनुरोध

प्रत्येक परिवार को ₹5लाख तक परिवार के व्यक्ति को स्वास्थ्य लाभ दिया जाएगा ,जिसमें परिवार का सदस्य किसी भी गंभीर बीमारी का इलाज करा सकता है, यह कार्ड सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अतिरिक्त जनसेवा केंद्रों पर भी बनाए जा रहे हैं तथा यह कार्ड निशुल्क रूप से बनाए जा रहे हैं।

प्रधान सभासदों, कोटेदारों सहित जागरूक लोगों से अनुरोध किया है कि जो अंतोदय कार्ड धारको सहित जो लाभार्थी हैं उनके अंशुमान गोल्डन कार्ड केन्द्रों पर जाकर जरूर बनवाएं आज नगर पालिका परिषद मोहम्मदी में कोटेदार सभासद के साथ मीटिंग भी की गई जिसमे सभी पात्र व्यक्तियों के बनवाने हेतु निर्देशित किया गया साथ ही कई गांव में जनसेवा केंद्र जैसे बौद्धिकला और कंधरा पुर का निरक्षण किया गया और प्रगति की समीक्षा की गई।

रिपोर्ट – हरविंदर सिंह कम्बोज

About reporter

Check Also

सीएम योगी ने मुरादाबाद पहुंच सर्वेश सिंह को दी श्रद्धांजलि, कहा-पूर्व सांसद का योगदान स्मृतियों में रहेगा

अमरोहा:  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अमरोहा जनसभा करने के बाद मंगलवार दोपहर बाद मुरादाबाद के रतनूपुरा ...