Breaking News

रितेश देशमुख और दिलजीत दोसांझ ने “भांगड़ा पा ले” के गाने पर लगाए जमकर ठुमके …

फिल्म “भंगड़ा पा ले” इन दिनों सही कारणों के साथ सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है। फ़िल्म का ट्रेलर और हाल ही में निर्माताओं द्वारा जारी की गई वीडियो ने दर्शकों को अधिक प्रत्याशित कर दिया है। यह फिल्म “भंगड़ा” पर आधारित है जिस लिए अभिनेताओं को अपने नृत्य पर कढ़ी मेहनत करनी पड़ी।

फिल्म के हालही में रिलीज हुए गाने ‘काला जोडा’ में रुख्शार ढिल्लन और सनी कौशल की डांसिंग मूव्स और जबरदस्त कैमिस्ट्री से प्रभावित होकर रितेश देशमुख और दिलजीत दोसांझ भी खुदको इस गाने पर थिरकने से रोक नहीं पाए। दोनों ही कलाकारों ने इस गाने पर थिरकते हुए फिल्म के निर्देशक को भी बहुत शुभकामनाएं दी।

रितेश देशमुख ने अपनी ख़ुशी साझा करते हुए लिखा : “Congratulations @SnehaTaurani – looks absolutely cracking”। दिलजीत दोसांझ ने साझा किया : “#BhangraPaaLe Congratulations”

यह फिल्म शाहरुख और सलमान खान के हिट फिल्म करण अर्जुन के गाने ‘भांगड़ा पा ले’ से प्रेरित है, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं फिल्म की मुख्य जोड़ी ने शाहरुख और सलमान खान को सरप्राइज देने के लिए ‘मन्नत’ और ‘गैलेक्सी’ के बाहर इम्प्रोमाप्टू फ्लैशमोब भी किया। आरएसवीपी द्वारा निर्मित, ‘भांगड़ा पा ले’ स्नेहा तौरानी द्वारा निर्देशित है जिसमें सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म 3 जनवरी 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

About Samar Saleel

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...