Breaking News

रिया की कॉल डिटेल में खुलासा, सुशांत की मौत वाले दिन एक शख्स से की थी 1 घंटे बात

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अब अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को निशाने पर लिया जा रहा है. जांच के दौरान रिया के कॉल डिटेल्स सामने आये हैं, जिसमें चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं.

इनमें सुशांत की मौत से एक दिन पहले, सुशांत की मौत वाले दिन और सुशांत की मौत के एक दिन बाद के डिटेल्स काफभ् महत्वपूर्ण हैं. दरअसल, यूं तो रिया 8 जून को सुशांत का घर छोड़कर चली गई थीं, लेकिन सुशांत के पिता ने उनके खिलाफ एफआईआर कर दी जिसके बाद से मामला काफी गर्माता जा रहा है.

रिया के घर छोड़कर जाने के बाद सुशांत से कोई बात नहीं हुई. 8-14 जून के बीच रिया की बहुत से लोगों से बात हुई. रिया को फोन पर कई अंजान नंबरों से कॉल भी आए. वहीं बात करें सुशांत की मौत वाले दिन यानि 14 जून को सुबह रिया ने एक महिला से 1 घंटा 7 मिनट की लंबी बातचीत की. जिस समय हर जगह सुशांत की मौत की ब्रेकिंग चल रही थी तब भी रिया फोन पर किसी नंबर पर बात कर रही थीं.

रिया और सुशांत के बीच फोन पर आखिरी बात 5 जून को हुई थी. इस दिन सुशांत और रिया की फोन पर दो बार बात हुई. पहली कॉल सुशांत ने रिया को की थी. सुशांत ने रिया को ये कॉन सुबह 8 बजकर 19 मिनट पर किया था. इस दौरान दोनों ने 1 मिनट 54 सेंकेंड बात कीं. इसके  बाद रिया के फोन पर एचडीएफसी बैंक की ओर से दो मैसेज आए. इसके बाद रिया ने सुशांत को 9 बजकर 59 मिनट पर कॉल किया. हैरान कर देने वाली ये है कि इस दौरान महज 3 सेकेंड की बातचीत हुई. फोन पर यही 3 सेकेंड की थी रिया और सुशांत की आखिरी बातचीत.

About Aditya Jaiswal

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...