Breaking News

रिया के इंटरव्यू को सुशांत के पिता के वकील ने बताया पब्लिसिटी स्टंट, कही ये बात…

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर अप्रत्यक्ष निशाना साधते हुए शुक्रवार को कहा कि कानून के साथ टकराव की स्थिति वाले व्यक्तियों को मीडिया में सुर्खियां बटोरने से रोका जाना चाहिए. चक्रवर्ती ने बृहस्पतिवार को एक न्यूज चैनल को दिये इंटरव्यू में राजपूत की मौत के मामले में अपना पक्ष स्पष्ट करने की कोशिश की थी.

रिया चक्रवर्ती पर राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है. इस इंटरव्यू के बाद सिंह ने ट्वीट किया, ‘‘ मेरा मानना है कि कानून की नजरों में जिन लोगों की भूमिका संदिग्ध हो, उन्हें मीडिया में सुर्खियां बटोरने से रोका जाना चाहिए. अगर वे निर्दोष हैं तो वह उनकी छवि खराब करता है और अगर वे दोषी है तो अवांछित सुर्खियां देता है.” चक्रवर्ती शुक्रवार सुबह मुम्बई के डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची थी, जहां केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) उनसे पूछताछ करेगी.

Loading...

रिया चक्रवर्ती (28) से इस मामले में सीबीआई पहली बार पूछताछ कर रही है . उच्चतम न्यायालय ने पिछले सप्ताह इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपे जाने का रास्ता साफ कर दिया था. राजपूत के पिता ने पटना में रिया और अन्य कई लोगों के खिलाफ अभिनेता को आत्महत्या के लिए उकसाने और धन की हेराफेरी करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी. अभिनेता 14 जून को उपनगर बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत मिले थे.

रिया चक्रवर्ती ने अपने इंटरव्यू में अपने ऊपर लगे तमाम आरोपों को खारिज किया है. उसने सुशांत के साथ अपने रिश्तों की दुहाई दी है और कहा है कि सुशांत के संबंध में अपने पिता से अच्छे नहीं थे. उसने यह आरोप भी लगाया है कि उसकी बहने अपने भाई को लेकर बहुत गंभीर नहीं थीं.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स नवंबर के पहले हफ्ते से छह फिल्मों का करेगी निर्माण

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पारिवारिक एवं स्वस्थ मनोरंजक फिल्मों का निर्माण कर मिसाल कायम करने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *