Breaking News

बढ़ी हुई फीस जल्द वापस नहीं ली गयी तो प्रदर्शन करने को बाध्य होगा रालोद – अमन पांडेय

लखनऊ। इलाहाबाद विश्वविद्यालय में फीस वृद्धि के खिलाफ चल रहे आमरण अनशन एवं प्रदर्शन में राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष (छात्रसभा) अमन पांडेय ने इविवि परिसर पहुंच कर अपना समर्थन दिया है। राष्ट्रीय लोकदल छात्रसभा के प्रदेश अध्यक्ष एवं पदाधिकारी इविवि परिसर में लाइब्रेरी गेट पे चल रहे प्रदर्शन में पहुंचकर भाग लिया एवं छात्रों को सम्बोधित किया।

अपने सम्बोधन में अमन पांडेय ने इविवि की वीसी को फीस वृद्धि को तत्काल प्रभाव से वापस लेने हेतु चेताया एवं उन्होंने कहा की अगर जल्द ही फीस वृद्धि वापस नहीं ली गयी तो प्रदर्शन परिसर से बाहर अन्य जगहों पे भी किया जाएगा।

राष्ट्रीय लोकदल हाल के दिनों में छात्रों के हर मामले पर मुखर है एवं छात्रों के साथ खड़ी नज़र आ रही है। राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने पिछले दिनों अग्निपथ योजना के विरोध  में कई जगह युवा पंचायते भी की और अब राष्ट्रीय लोकदल की नज़र पूर्वांचल और पूर्वांचल में छात्रों की समस्याओ पर है।

अमन पांडेय का कहना है कि इलाहाबाद यूनिवर्सिटी ग्रामीण अंचलो के साधारण परिवार से आने वाले छात्रों का संस्थान है सरकार भूल गई है कि यहां पढ़ने वाले बच्चे अंबानी-अडानी जैसे उद्योगपतियों के नहीं बल्कि महंगाई के इस दौर में संघर्ष कर रहे साधारण परिवारों से आते हैं।

 

About Samar Saleel

Check Also

मुख्य सचिव की अध्यक्षता में हुई पीपीपी मोड पर बायो-सीएनजी प्लाण्ट स्थापित किये जाने संबंधी ‘कमेटी ऑफ सेक्रेटरीज’ की बैठक

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। प्रदेश के मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र ...