Breaking News

व्यापारियों की समस्याओं को लेकर रालोद ने जिलाधिकारी को 5 सूत्रीय ज्ञापन सौंपा

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रोहित अग्रवाल तथा युवा रालोद के राष्ट्रीय महासचिव अम्बुज पटेल, वरिष्ठ नेता रजनीकांत मिश्रा, प्रदेश कोषाध्यक्ष बीएल प्रेमी, गंगाराम पाल एवं धमेन्द्र यादव ने व्यापारियों की समस्याओं को लेकर 5 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा।

व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष #रोहित_अग्रवाल ने ज्ञापन में अवगत कराया कि वर्तमान समय में पुलिस प्रशासन द्वारा आम जनता की गाडि़यों का चालान करने का अभियान चलाया जा रहा है जिससे आम जनता को बाजारों में सामान खरीदने में काफी कठिनाईयों का तो सामना करना पड़ ही रहा हैं साथ ही रोज कमाने खाने वाले व्यापारियों का व्यापार भी चौपट हो गया है क्योंकि चालान के डर से लोग मार्केट जाने से बच रहे हैं।

रालोद नेताओं ने ज्ञापन में मांग की कि बाजारों में एक पट्टी का आयोजन किया जाए, जिसके भीतर गाडियां खड़ी की जा सके, सभी बाजारों में पार्किंग की समुचित व्यवस्था की जाए, लखनऊ शहर में सीसीटीवी कैमरे से सर्विलांस की व्यवस्था की जाए, बाजारों में बंद पड़े कैमरे को तत्काल चालू कराया जाय, छोटे व्यापारियों, पटरी दुकानदारों के लिए स्थाई दुकान की व्यवस्था की जाए।

About Samar Saleel

Check Also

परिवार से दूर रहकर काम-धंधे के साथ बीमारी को मात देना कठिन पर असम्भव नहीं- बलिराम कुमार खैरवार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें • प्रवासी कामगार बलिराम की मानो बात- लक्षण ...