Breaking News

धूमधाम से मनाया गया रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी का 42वां जन्मदिन

लखनऊ। आज राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश कार्यालय पर राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी का 42वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. मसूद अहमद सहित अन्य पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने केक काटकर खुषी का इजहार किया।

युवाओं का उत्साहवर्धन करते हुये प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. मसूद अहमद ने कहा कि आज जन्मदिन के मौके पर हम सभी को चौ. चरण सिंह के बताये मार्ग पर चलने के लिए संकल्प लेना होगा तभी देश के किसानों और नौजवानों की दषा सुधरेगी। युवा रालोद के प्रदेश अध्यक्ष अम्बुज पटेल ने कहा कि युवा देष की रीढ़ है और 2022 के संघर्ष के लिए तैयार रहे आने वाला समय किसानों और नौजवानों का होगा। युवा रालोद के राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहित अग्रवाल ने कहा कि देश की सत्ता में किसान विरोधी सरकार काबिज है जोकि लगातार किसानों का उत्पीड़न कर रही है इसलिए देश और प्रदेश की किसान विरोधी सरकार को सत्ता से बेदखल करने के लिए युवाओं को कमर कसनी होगी।

इस पर युवा रालोद के प्रदेश अध्यक्ष अम्बुज पटेल तथा राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहित अग्रवाल व अन्य युवा कार्यकर्ताओं ने फल वितरण तथा रक्तदान शिविर लगाकर एवं अन्य प्रकार से बुजुर्गो एवं दिव्यांगजनों की सेवा करते हुये और युवाओं का उत्साहवर्धन करते हुुये जयंत चौधरी का जन्मदिन मनाया।

इस अवसर पर पार्टी कार्यालय पर राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव शिवकरन सिंह तथा राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे एवं युवा रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रविन्द्र सिंह पटेल, प्रदेश प्रवक्ता सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी, डाॅ. सुरेश यादव, छात्रसभा के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक सिंह चौहान, विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अंकुर सक्सेना तथा रजनीकांत मिश्रा, मनोज सिंह चौहान, बीएल प्रेमी, रमावती तिवारी, प्रीति श्रीवास्तव, महानगर अध्यक्ष चन्द्रकांत अवस्थी, शशांक श्रीवास्तव, सम्राट सिंह चौहान, सुमित सिंह, हरपाल सिंह, संगीता जायसवाल, अभिनव मिश्रा, दिनेश शर्मा, शिवकुमार पाल, अजय सिंह, मनोहर मौर्या, विश्व कुमार पाल, अर्जुन, विश्वनाथ यादव ने एक दूसरे को केक खिलाकर खुशी का इजहार किया।

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...