Breaking News

रालोद जनता के मुद्दों को लेकर सोशल मीडिया पर चलाएगी विशेष अभियान

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल उ.प्र. के आईटी सेल के संयोजक ऐश्वर्य राज सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी के निर्देशानुसार जमीन से जुड़े मुद्दों को लेकर राष्ट्रीय लोकदल सोशल मीडिया पर एक अभियान चलाएगा। इस अभियान का नाम असली ट्विटर सिरीज रखा गया है। राष्ट्रीय लोकदल किसानों, मजदूरों, युवाओं की आवाज बनकर इनके हक के लिए संघर्ष करता चला आ रहा है। इसी आवाज को धार देने के लिए जमीन से जुडे मुद्दों को लेकर राष्ट्रीय लोकदल सोशल मीडिया पर अभियान चलाएगा। माह के प्रथम एवं तृतीय रविवार को सुबह 10 बजे ट्विटर पर जनता से जुड़ी हुई समस्या पर केंद्रित हैशटैग चलाया जाएगा।

श्री सिंह ने बताया कि इस कड़ी में 2 अगस्त को गन्ना भुगतान को लेकर हैशटैग चलाया गया था जो कि लगातार 8 घंटों तक राष्ट्रीय ट्रेंड बना रहा। ज्ञात हो भाजपा सरकार ने चुनाव से पहले 14 दिन के अंदर गन्ने के मूल्य का भुगतान करने की बात कही थी लेकिन आज भी प्रदेश में 14000 करोड का बकाया एवं लगभग 2800 करोड का ब्याज शेष है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में अभिभावकों पर फीस को लेकर अनावश्यक बोझ पड़ रहा है। आगामी 16 अगस्त को सुबह 10 बजे राष्ट्रीय लोकदल परिवार छात्रों एवं उनके अविभावकों की आवाज सोशल मीडिया पर उठाएगा। ट्विटर पर #स्कूलबंदफीस_बंद के नाम से हैशटैग चलाया जाएगा।

उन्होंने ने बताया कि स्कूल नहीं तो फीस क्यों?? कोरोना काल में अभिभावकों पर अनावश्यक बोझ, ऐसी महामारी में प्रतियोगी परीक्षा कराना कितना जायज, प्राइमरी स्तर के छात्रों की ऑनलाइन शिक्षा बंद हो, ऑफलाईन और ऑनलाइन शिक्षा पद्धति एक बराबर कैसे? और दोनो की फीस बराबर कैसे होगी आदि प्रमुख मांगों को इस हैशटैग के साथ उठाया जाएगा। उन्होंने कहा कि पूर्व में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जंयत चौधरी जी के द्वारा सूबे के मुख्यमंत्री योगी जी को पत्र के माध्यम से गरीबों, किसानों अभिभावकों तथा बच्चों की ऑनलाईन पढाई से उन पर पड़ने वाले दुष्प्रभाव से अवगत कराया जा चुका है। छोटे बच्चों को 6-7 घण्टे लगातार फोन की स्क्रीन पर आंखे गड़ाए रखना किसी भी लिहाज से ठीक नहीं होगा।

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...