Breaking News

लखनऊ में सड़क हादसा: दो बसों की आमने-सामने टक्कर, 6 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बुधवार की सुबह भीषण हादसा हो गया. यहां काकोरी-हरदोई मार्ग पर यूपी रोडवेज की दो रोडवेज बसों की आमने-सामने की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि बस के परखच्चे उड़ गए.

चीख-पुकार सुन मौके पर पहुंचे लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी और बचाव कार्य में जुट गए. इस भीषण हादसे में ड्राइवर समेत 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

Loading...

बता दें कि हरदोई-काकोरी रोड पर बजानगर मोड़ के पास हरदोई डिपो की बसें आपस में टकरा गईं. हादसे में 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई है जबकि 2 लोगों की इलाज के दौरान मौत हुई. हादसा बुधवार सुबह करीब 6:30 बजे यह हादसा हुआ. बता दें हादसे में अब तक छह लोगों ने दम तोड़ दिया है, वहीं मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है.

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं गंभीर रुप से घायल यात्रियों को लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा गया है. एसीपी एसएम कासिम आबिदी ने इसकी पुष्टि की है. मृतकों में नितेश भारती, लकी सक्सेना, राजेंद्र सक्सेना, सरवाघार, हरीराम व एक महिला शामिल है.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

वीडियो कांफ्रेंसिंग कर राज्यमंत्री ने मुख्यमंत्री के समक्ष रखी न्यायपालिका भवन बनवाने समेत अन्य मांग

औरैया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से औरैया के विधायकों ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *