Breaking News

स्वेज इंडिया द्वारा सड़क सुरक्षा जागरुकता अभियान का आयोजन

लखनऊ। स्वेज इंडिया (Suez India) ने लखनऊ ट्रैफिक पुलिस के सहयोग से विश्व सुरक्षा सप्ताह के अवसर पर अपने कर्मचारियों के लिए 1090 चौराहा, लखनऊ में सड़क जोखिम जागरूकता शिविर (Road safety awareness campaign) का आयोजन किया।

चीन से आगे होंगे तो आगे सोचना भी होगा!

स्वेज इंडिया और लखनऊ ट्रैफिक पुलिस ने श्रमिकों के प्रशिक्षण सत्र के दौरान वाहनों, संयंत्र और उपकरणों के रास्ते पर चलने से बचने, ड्राइविंग के दौरान फोन कॉल से बचने और दुर्घटनाओं से बचने के लिए संभावित ब्लाइंड स्पॉट की सावधानीपूर्वक जांच और संकेत देने के लिए कुछ महत्वपूर्ण उपायों पर प्रकाश डाला।

सड़क सुरक्षा जागरुकता अभियान

स्वेज लखनऊ के परियोजना निदेशक, राजेश मठपाल ने कहा, स्वेज इंडिया लोगों और अपने श्रमिकों के कल्याण के लिए कई सुरक्षा जागरूकता अभियान चला रहा है। व्यावसायिक दुर्घटनाओं की रोकथाम के लिए यातायात जागरूकता सबसे महत्वपूर्ण चिंताओं में से एक है जिसे बढ़ावा देने की आवश्यकता है।

मैं उप-निरीक्षक रामेंद्र कुमार ट्रैफिक को धन्यवाद देता हूं जो इस शिविर को ले जाने और हमारे सीवर से संबंधित कार्य के दौरान हमें इनपुट देने के लिए हमारे साथ हैं। इस अभियान का उद्देश्य समस्या की भयावहता पर ध्यान केंद्रित करना है एवं सुरक्षा और स्वास्थ्य संस्कृति को बढ़ावा देना और कार्य के दौरान होने वाले हादसों की संख्या को कम करना है।

About Samar Saleel

Check Also

पति ने गाली दी तो खौल उठा पत्नी का खून, धारदार हथियार से काटी गर्दन, तड़प-तड़पकर तोड़ दिया दम

 बलिया: बलिया जिले के सदर कोतवाली के शिवपुर दियर बयासी गांव में बुधवार की सुबह ...