Breaking News

UP : मिर्जापुर में गिरी मकान की छत, दबने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर शहर कोतवाली इलाके के छोटी गुदरी मोहल्ले में आज एक पुराने मकान की छत गिर जाने से उसके मलबे में दब कर एक ही परिवार के पांच लोगों की दुखद मृत्यु हो गयी । मृतकों में पति-पत्नी के साथ उनके दो पुत्र एवं पुत्री शामिल हैं।

यूपी के मिर्जापुर में एक जर्जर - Dainik Bhaskar

पुलिस ने कहा कि शहर कोतवाली थाने के कुछ कदम दूर गुदरी मोहल्ले में उमाशंकर अपने परिवार के सभी सदस्यों के साथ आशुतोष के मकान में किरायेदार के रूप में पिछले कई सालों से रह रहे थे। उनके परिवार में उनकी पत्नी गुडिया देवी दो बेटे क्रमशः शुभम् व सौरभ और बेटी सन्ध्या थे।

आज भोर में लगभग तीन बजे मकान का छत अचानक छत भरभराकर कर गिर गया। जिसमें पूरा परिवार मलबे में दब गया। मकान गिरने की आवाज़ पर आसपास के लोग जग गये और बचाव के लिए दौड़े। पुलिस ने बचाव के लिए फायर पुलिस के साथ जेसीबी मशीन मंगाकर बचाव कार्य शुरु किया सबसे पहले शुभम को निकाला गया उसकी मौत हो चुकी थी। लगभग तीन चार घंटे के मशक्कत के बाद किसी तरह सब को निकाला गया। लेकिन सबकी मृत्यु हो चुकी थी।

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे अधिकारी।

प्रदेश सरकार ने दस लाख रुपये की राशि की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। घटना स्थल पर कमिश्नर योगेश्वर राम मिश्र सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

जिलाधिकारी प्रवीण कुमार एंव पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि मकान काफी पुराना था। उमाशंकर अपने पिता भगवती के जमाने से ही पचासों साल से रह रह था।परिवार के कुछ लोग वाराणसी में रह रहे थे। वे ही बचे हुए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख व्यक्त किया है तथा दो दो लाख रुपये की राशि आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

भाजपा की नीति और नीयत में खोट: अखिलेश यादव

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *