रोटरी वृंदा का पारिवारिक मिलन समारोह : गंगा जी को समर्पित चार साल की बच्ची कृष्ण भक्ति पर नृत्य के ज़रिए की समारोह का आरंभ

वाराणसी। रोटरी वृंदा के पारिवारिक मिलन समारोह की शुरुआत गंगा जी को समर्पित एक डांस की सुंदर प्रस्तुति अदिति केडिया के द्वारा किया गया चार साल की बच्ची अवनी के द्वारा कृष्ण भक्ति पर डांस प्रस्तुति की गई।

इतिहास गवाह है की महिला हमेशा ही त्याग बलिदान समर्पण की मिसाल रही हैं। आज के इस प्रोग्राम में पन्नाधाय का त्याग रानी लक्ष्मीबाई का बलिदान, पद्मावती का जौहर और नई पीढ़ी का उत्साह, एक नृत्य नाटिका के द्वारा दर्शाया गया। जीवन के सभी रंग को बहुत ही सुंदर तरीके से नृत्य नाटिका के द्वारा दिखाई गई। रोटरी वृंदा की ओर से एक जरूरतमंद लड़की को सिलाई मशीन दी गई जिससे वह अपनी जीविका चलाने में समर्थ हो इस अवसर पर वृंदा की सभी मेंबर्स परिवार के संग उपस्थित रही।

आज के युग में महिलाएं सभी क्षेत्र में अपना नाम रोशन कर रही हैं। चाहे वह फाइटर प्लेन उड़ाने की बात हो या किचन में खाना बनाने की, मदर टेरेसा, डॉक्टर, DM, पुरोहित, लीडर, शिक्षिका, पायलट,पुलिस, वकील, Mrs इंडिया और रोटरी के आने वाली पहली महिला R l प्रेसिडेंट Rtn जेनिफर जोन्स जी के वेश भूषा में वृंदा की सदस्यों ने अपनी सहभागिता दी।

इस अवसर पर प्रेसिडेंट मीना सिंह, ऊषा दुबे, अलका पोद्दार, सपना खंडेलवाल, रचना जैन, शशि श्रीवास्तव, रश्मि सिंह, पूर्णिमा सिंह, एवम वृंदा की सभी मेंबर्स मौजूद थी ।

About reporter

Check Also

सौ दिन की पृष्टभूमि

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Tuesday, July 05, 2022 सौ दिन ...